'केसरी' रंग में रंगे थियेटर, बाॅक्स ऑफिस पर अक्षय की फिल्म का धूआंदार कलेक्शन जारी

4/15/2019 12:52:56 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' होली के मौके पर रिलीज हुई थी। 21 मार्च को रिलीज हुई यह फिल्म सिनेमाघरों में आज भी अपना दबदबा कायम किए हुए है। अक्षय की फिल्म फिर से बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई करने लगी है। फिल्म की कमाई में जोरदार उछाल देखकर लोग काफी हैरान हो गए हैं। बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक, अक्षय की फिल्म  ने शनिवार को 1.25 करोड़ की ताबड़तोड़ कमाई की थी।

PunjabKesari,अक्षय कुमार इमेज,अक्षय कुमार फोटो, अक्षय कुमार पिक्चर,

इस हिसाब से अनुमान लगाया जा रहा है कि रविवार को भी अक्षय की फिल्म ने करीब 1.50 करोड़ की कमाई की होगी। अगर फिल्म ने यह आंकड़ा पार किया है तो उसका भारत में कुल कलेक्शन भी 150 करोड़ के पास पहुंच गया है।

PunjabKesari,अक्षय कुमार इमेज,अक्षय कुमार फोटो, अक्षय कुमार पिक्चर,

वहीं इस बात की जानकारी खुद करण जौहर ने भी इंस्टा पर तस्वीर शेयर करते हुए दी है। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा-The power of #Kesari! Running successfully in cinemas near you!बता दें कि फिल्म  ने इससे पहले शुक्रवार को करीब 60-70 लाख की ही कमाई की थी। फिल्म ने पहले हफ्ते 105.86 करोड़, दूसरे हफ्ते में 30 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी। 

PunjabKesari


फिल्म की कहानी

साल 1897 में जब 10,000 अफगानियों ने धावा बोल दिया था तो ब्रिटिश इंडियन आर्मी के 21 जवानों ने डटकर इनका सामना किया था। फिल्म को अनुराग सिंह ने डायरेक्ट किया है और इस फिल्म में अक्षय ने हलविंदर ईशर सिंह के किरदार में हैं। केसरी को देशभर में सिनेमाघरों के 3600 स्क्रिन्स पर रिलीज किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News