Video: जब रिपोर्टर का फोन उठा अक्षय कुमार ने कहा-''हैलो कृष्णा हम लोग प्रेस कॉन्फ्रेंस में हैं...''

8/14/2019 10:24:59 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अपने मस्ती भरे अंदाज के लिए जाने जाते हैं। वह जहां भी जाते हैं अपने अंदाज से लोगों का दिल जीत लेते हैं। एक बार फिर खिलाड़ी कुमार का यह अंदाज देखने को मिला। दरअसल, अक्षय इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'मिशन मंगल' के प्रमोशन में बिजी हैं।  इसके लिए वह अलग-अलग जगहों पर जा रहे हैं। इसी सिलसिले में अक्षय ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी अटेंड की, जिसमें पूरी कास्ट पहुंची थी।

 

View this post on Instagram

Lot of us use our phones to record interviews but this particular reporter forgot to silent her phone. Guess what happens #AkshayKumar picks up the call and answers back 😎😄😄😄 #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

इस दौरान उन्होंने अचानक एक रिपोर्टर का फोन उठा लिया, क्योंकि प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ही रिपोर्टर का फोन बज पड़ा। फोन किसी कृष्णा का था। अक्षय द्वारा उठाए गए इस फोन कॉल का वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है। अक्षय ने अपने चलते इंटरव्यू के दौरान रिपोर्टर का फोन उठा लिया और उस फोन पर बात भी की। अक्षय ने फोन उठाते हुए कहा-'हैलो कृष्णा हम लोग प्रेस कॉन्फ्रेंस में हैं। मैं अक्षय कुमार बोल रहा हूं। थोड़ी देर में फोन करना।' अक्षय का यह वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

फिल्म की बात करें तो यह 15 अगस्त यानि कल रिलीज हो रही है। करीब 32 करोड़ रुपये की लागत से बनी इस फिल्म में अक्षय कुमार का रोल भी 30 मिनट के ही करीब बताया जा रहा है। यह फिल्म भारत द्वारा अंतरिक्ष में भेजे गये पहले मंगलयान के मिशन की कहानी है। जगन शक्ति निर्देशित फिल्म में अक्षय के साथ विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, कीर्ति कुल्हरी और नित्या मेनन मुख्य किरदारों में हैं। नित्या दक्षिण भारतीय फिल्मों की कलाकार हैं और मिशन मंगल से बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। बता दें कि अक्षय कुमार की मिशन मंगल और जॉन अब्राहम की बाटला हाउस के बीच टक्कर हो रही है। दोनों फिल्मों की एडवांस बुकिंग खुलते ही अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस बार मुकाबला कांटे का होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News