Pics: अंबानी के रिसेप्शन में बॉलीवुड हसीनाओं ने गिराईं हुस्न की बिजलियां

3/11/2019 3:04:25 PM

मुंबई: मुकेश अंबानी के बेटे आकाश और श्लोका अंबानी की शाही शादी के बाद रविवार को वेडिंग रिसेप्शन रखा गया। इस फंक्शन की में बॉलीवुड स्टार्स समेत खेल, बिजनेस जगत की कई हस्तियां शामिल हुईं। इन सबके बीच बॉलीवुड हसीनाओं ने पार्टी में हुस्न के जलवे बिखेरे। 

PunjabKesari

जूही चावला

इस पार्टी में जूही क्रीम कलर की ड्रेस में पहुंची थीं। इस ड्रेस में वह बला की खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने हमेशा की तरह अपने बबली अंदाज के साथ मीडिया कैमरा को पोज दिए।

PunjabKesari

दीया मिर्जा

इस फंक्शन में दीया रेड कलर के आउटफिट में नजर आईं। ड्रेस के साथ बन और मिनिमल मेकअप ने उनके लुक को चार-चांद लगा दिए। अक्सर मीडिया कैमरा को देख क्यूट स्माइल देने वाली दीया ने इस खास मौके पर भी जमकर पोज दिए। 

PunjabKesari

सोनाली बेंद्रे 

कैंसर को मात देकर भारत लौटने के बाद सोनाली को पहली बार किसी पार्टी में देखा गया। इस दौरान वह इंडियन ट्रैडिशनल लुक बला की खूबसूरत लग रही थीं। सोनाली ने रेड कलर का सूट पहना था, जिसमें गोल्डन कलर की एंब्रॉयडरी की गई थी। सूट के साथ उन्होंने मिनिमल मेकअप किया और लाइट ज्वैलरी पहनी थी। सोनाली शॉर्ट हेयर में नजर आईं।

PunjabKesari

शिल्पा शेट्टी 

आकाश और श्लोक के रिसेप्शन में शिल्पा कातिलाना अंदाज में पहुंची। इस दौरान उन्होंने सिल्वर साड़ी पहने नजर आईं। खुले बाल लाइट मेकअप, क्यूट इयरिंग सेक्सी बैकलेस ब्लाउज में शिल्पा कयामत लग रही थीं। हमेशा की तरह साड़ी में उनका फिगर परफैक्ट लग रहा था। 

PunjabKesari

करिश्मा कपूर  

इस रिसेप्शन पार्टी में करिश्मा का दिलकश अंदाज देखने को मिला। इस दौरान करिश्मा ने सिल्क साड़ी ड्रेस पहनी थी जिसके साथ उन्होंने ऑफ व्हाइट श्रग पहना था। पार्टी में करिश्मा का स्टाइल और लुक काफी यूनीक लग रहा था। ड्रेस के साथ उन्होंने लाइटवेट इयररिंग्स पहने थे। वहीं, मिनिमल मेकअप के साथ करिश्मा ने रेड डार्क लिपस्टिक लगाई थी जो उनके गोरे-गोरे मुखड़े पर काफी सूट कर रही थी। 

PunjabKesari

काजोल 

इस रिसेप्शन में काजोल गोल्डन और सिल्वर साड़ी में काफी प्यारी लग रही थीं। उन्होंने ब्लैक एंड सिल्वर ज्वेलरी पहना थी, जो उनपर काफी जच रही थीं। पार्टी में काजोल ने जमकर पोज दिए। रिसेप्शन में वो हमेशा की तरह कयामत लग रही थीं।

PunjabKesari

गीता बसरा

पूर्व क्र‍िकेटर हरभजन स‍िंह पत्नी और एक्ट्रेस गीता ने रिसेप्सन में अपने ग्लैमरस अंदाज में चार-चांद लगा दिए। इस खास मौके पर वो पिंक कलर की ड्रेस में कयामत लग रही थीं। ड्रेस के साथ खुले बाल, और मिनिमल मेकअप उनकी खूबसूरती को और भी बढ़ाते हुए दिखा। उन्होंने कातिलाना अंदाज में मीडिया कैमरा को पोज दिए। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News