Children''s Day पर अजय देवगन ने बेटे युग संग शेयर की दिल छू लेने वाली तस्वीर, अपने बेस्ट बड के साथ सैर करते दिखे एक्टर

11/14/2023 5:38:24 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. अजय देवगन बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय एक्टर्स में से एक हैं। उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से एक अलग पहचान बनाई है। इसके साथ ही वह बेहद निजी इंसान हैं, जो अपनी पर्सनल लाइफ को लोगों के साथ शेयर करना ज्यादा पसंद नहीं करते। हालाँकि, जब वह ऐसा करते हैं तो यह कुछ ही समय में वायरल हो जाता है। वहीं, आज उन्होंने बेटे युग के साथ एक खास तस्वीर शेयर कर उसे बाल दिवस (Children's Day) की शुभकामनाएं दी हैं।

 

अजय देवगन ने बाल दिवस पर बेटे युग संग एक दिल छू लेने वाली तस्वीर शेयर की और कैप्शन में लिखा- कोई बड़ी परेड नहीं, बस अपने बेस्ट बड के साथ एक साधारण सैर। बाल दिवस की शुभकामनाएँ, चैंपियन!


View this post on Instagram

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

इस फोटो में देखा जा सकता है कि अजय अपने बेटे के कंधे पर हाथ रख उसके साथ चलते नजर आ रहे हैं। इस दौरान दोनों बाप-बेटे की बैक नजर आ रही हैं। फैंस इस प्यारी सी तस्वीर पर खूब प्यार लुटा रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।


काम की बात करें तो अजय देवगन इन दिनों रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन की शूटिंग कर रहे हैं। मल्टीस्टारर फिल्म में करीना कपूर खान, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और टाइगर श्रॉफ भी अभिनय करते नजर आएंगे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News