Inside Pic: ऐश्वर्या ने रोम से बेटी आराध्या के साथ शेयर की परफेक्ट फैमिली फोटो, लिखा ''फॉरएवर''

11/2/2019 12:36:06 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। बर्थडे गर्ल ऐश्वर्या राय बच्चन अपने 46th बर्थडे को सेलिब्रेट करने के लिए रोम पहुंची हुईं थीं। उनके साथ पति अभिषेक बच्चन के साथ बेटी आराध्या भी थीं। शुक्रवार रात को, एक्ट्रेस ने अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या के साथ खुद की एक तस्वीर पोस्ट की थी। इस स्पेशल डे पर, ऐश्वर्या ने एक येलो पिंक गाउन पहना हुआ था, जबकि अभिषेक क्लासिक ब्लैक सूट में थे। आराध्या पिंक ड्रेस पहने हुईं थीं और अपने मॉम-डैड के साथ सुपर क्यूट लग रही थीं।

PunjabKesari, Aishwarya Rai Bachchan Images

रोम में अपना जन्मदिन मनाने के बाद, एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या के साथ इटली में हॉलीडे एंजॉय कर रही हैं। उन्होंने तीनों की एक फैमिली फोटो भी फैंस के साथ शेयर की है, जिसमें तीनों एन्जॉय करते दिख रहे हैं। नई फोटो में ऐश्वर्या सेल्फी ले रही हैं, जबकि आराध्या 'विक्ट्री सिंबल' दिखा रही हैं। अभिषेक कैमरे की तरफ पीठ करके बैठे हैं, लेकिन उनकी जैकेट तस्वीर को सही कैप्शन प्रदान करती है। जिस पर लिखा है, 'फॉरएवर'

PunjabKesari, Aishwarya Rai Bachchan Images
ऐश्वर्या राय बच्चन रोम में वॉच ब्रांड लॉन्गाइन्स के साथ अपने 20 साल पूरे होने पर एक सेलिब्रेशन के लिए कार्यक्रम में पहुंचीं थीं। इस बीच, अभिषेक बच्चन ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर एक्ट्रेस की शानदार तस्वीरों की एक सीरीज पोस्ट की। पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'माई प्रिंसेस'. 

PunjabKesari, Aishwarya Rai Bachchan Images
ऐश्वर्या राय बच्चन की आखिरी रिलीज़ 2018 की अनिल कपूर और राजकुमार राव स्टारर 'फन्ने खां' थी। वह अगली बार अपने पति अभिषेक बच्चन के साथ 'गुलाब जामुन' में दिखाई देंगी। फिल्म को अनुराग कश्यप प्रोड्यूस करेंगे।

PunjabKesari, Aishwarya Rai Bachchan Images
एक्ट्रेस ने हाल ही में 'मेलफिकेंट: मिस्ट्रेस ऑफ एविल' के लिए हिंदी डब किया। उन्होंने हाल ही में मणिरत्नम के साथ एक फिल्म भी साइन की है, जो कल्कि कृष्णमूर्ति के पॉपुलर हिस्टोरिक नॉवेल पोन्नियिन सेलवन (द सन ऑफ़ पोन्नी) पर बेस्ड है। समाचार एजेंसी पीटीआई के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान, एक्ट्रेस ने इस प्रोजेक्ट की पुष्टि की और बताया, "अभी, मैं मणिरत्नम के साथ काम करूंगी क्योंकि मैं उनके साथ काम करना चाहती हूं। इस फिल्म को करने की यही एक वजह है” ऐश्वर्या राय बच्चन ने इससे पहले 'इरुवर', 'गुरु' और 'रावण' जैसी फिल्मों में फिल्म मेकर के साथ काम किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Akash sikarwar


Recommended News

Related News