Bachchan''s Are Back: पति और बेटी संग मुंबई लौटीं ऐश्वर्या, मां का हाथ थामे बेहद खुश दिखीं आराध्या

10/31/2022 9:30:43 AM

मुंबई: बाॅलीवुड कपल ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन को हाल ही में बेटी आराध्या के साथ घूमने निकले थे। वहीं अब जूनियर बच्चन फैमिली मुंबई लौट आई। हाल ही में कपल को बेटी संग एयरपोर्ट पर कैप्चर किया गया। इस दौरान ऐश ब्लैक जैगिंग के साथ ब्लू एंड व्हाइट लाॅन्ग शर्ट पेयर किए स्टाइलिश दिखींं। इस लुक को ऐश ने बेज कलर के हैंडबैग के कंप्लीट किया था।

PunjabKesari

वहीं आराध्या लैवेंडर स्वेटशर्ट और ब्लैक ट्रैक पैंट में हमेशा की तरह क्यूट नजर आईं। एयरपोर्ट पर आराध्या हमेशा की तरह मां का हाथ थामें नजर आईं हैं।

PunjabKesari

मां का हाथ थामें हुए आराध्या के चेहरे पर बड़ी सी मुस्कान देखने को मिली। जूनियर बच्चन के लुक की बात करें तो वह ग्रे स्वेटशर्ट और ब्लैक ट्रैक पैंट में कूल दिखे। 

PunjabKesari

ये तो हर कोई जानता है कि  ऐश्वर्या को एयरपोर्ट पर हमेशा आराध्या का हाथ पकड़ने के लिए  ट्रोल किया जाता है। वहीं इन तस्वीरों को देख ऐसा लगता है कि ऐश्वर्या ने ट्रोल्स को पूरी तरह से नजरअंदाज कर दिया है क्योंकि एयरपोर्ट पर अराइवल्स गेट से बाहर निकलते समय ऐश अपने दोनों हाथों से आराध्या का हाथ पकड़ा था। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो अभिषेक ने हाल ही में  वेब सीरीज ब्रीद: इनटू द शैडो सीज़न 2 के ट्रेलर लाॅन्च हुआ है। इस सीरीज में नित्या मेनन, अमित साध, सियामी खेर और नवीन कस्तूरिया जैसे स्टार्स हैं।

PunjabKesari

यह 9 नवंबर से अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग होगी। इसके अलावा अभिषेक के पास SSS 7 नाम की फिल्म है। वहीं ऐश की बात करें तो वह हाल ही में मणिरत्नम की फिल्म में Ponniyin Selvan I में नजर आईं हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News