अभिषेक बच्चन की टीम की जीत पर खुशी से झूमी ऐश्वर्या राय, ट्रॉफी के साथ तस्वीरें शेयर कर बोलीं-क्या शानदार सीजन है!

12/18/2022 1:20:26 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. अभिषेक बच्चन की कबड्डी टीम ने प्रो कबड्डी सीजन 9 का खिताब जीत लिया है। टीम की जीत के जश्न में अभिषेक पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या के साथ शामिल हुए, जहां तीनों ने खूब जश्न मनाया और जीत की ट्रॉफी भी फ्लॉन्ट की। वहीं, ऐश्वर्या राय ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर कर इस जीत पर अपनी खुशी जाहिर की है।

PunjabKesari

 

ऐश्वर्या राय ने मैच से अपने पति अभिषेक और बेटी आराध्या संग ट्रॉफी की तस्वीरें शेयर कर लिखा- ''जयपुर पिंक पैंथर्स प्रो कबड्डी सीजन 9 चैंपियन हैं। क्या शानदार सीजन है! हमें अविश्वसनीय रूप से प्रतिभाशाली, केंद्रित और मेहनती कबड्डी खिलाड़ियों की अपनी टीम पर बहुत गर्व है... कुडोस बॉय!! भगवान हमेशा आपका भला करे। लव, लाइट, और आपको शक्ति मिले और चमकते रहें!''


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb)


शेयर की गई तस्वीरों में कभी आराध्या अपने हाथों में ट्रॉफी लिए नजर आ रही हैं तो कभी ऐश्वर्या पति और बेटी संग ट्रॉफी के साथ पोज दे रही हैं। अन्य एक में एक्ट्रेस अपनी बेटी को बाहों में लेकर पोज दे रही हैं।

PunjabKesari

 

बता दें जयपुर पिंक पैंथर्स दूसरी बार 'प्रो कबड्डी' की चैंपियन बनी है। टीम ने पहले सीजन में पहली बार जीत दर्ज की थी। इसके बाद, अब 8 साल बाद टीम ने दूसरी जीत हासिल की है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News