Celebration:बेटी आराध्या और पति अभिषेक संग ऐश ने सेलिब्रेट किया बर्थडे, ऑफ शोल्डर ड्रेस में स्टनिंग दिखीं ''बच्चन बहू''

11/2/2021 10:10:20 AM

मुंबई: एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय  बच्चन ने 1 नवंबर को अपना 48वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास दिन पर बच्चन बहू को फैंस और उनके दोस्तों ने खूब बधाइयां दी। वहीं ऐश ने इस खास दिन को फैमिली संग सेलिब्रेट किया। ऐश और अभिषेक ने बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है जो इस समय चर्चा का विषय हैं। शेयर की तस्वीर में  ऐश्वर्या पति अभिषेक और बेटी आराध्या के साथ नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

तस्वीर में ऐश ऑफ शोल्डर ड्रेस पहने स्टनिंग लग रही हैं। इस दौरान ऐश का मिनिमल मेकअप लुक दिखा। वहीं रेड कलर की लिपस्टिक उनके लुक को परफेरक्ट बना रही है। इसके साथ ही उन्होंने सिर पर फूलों का बना टियारा सजाया है।

PunjabKesari

अभिषेक की बात करें तो इस दौरान वह पिंक शर्ट में दिखे। अभिषेक ने अपने लुक को चश्मे से कंप्लीट किया था। आराध्या ने इस दौरान रेड ड्रेस पहनी थी। इसके साथ ही आराध्या ने मां ऐश की तरह ही सिर पर टियारा पहन रखा था। इस सेलिब्रेशन की तस्वीर शेयर कर ऐश ने लिखा-आई लव यू फॉरएवर एंड बियाॅन्ड

PunjabKesari

पति अभिषेक ने भी लुटाया प्यार

वहीं अभिषेक ने भी ऐश की बर्थडे पार्टी की तस्वीर शेयर कर पत्नी को बर्थडे विश किया। तस्वीर में ऐश पूल किनारे दिख रही हैं। अभिषेक ने इस तस्वीर के साथ ऐश्वर्या के लिए एक स्पेशल नोट भी लिखा है। उन्होंने लिखा, हैप्पी बर्थ डे वाइफी, तुम जैसी हो वैसी रहने के लिए धन्यवाद तुम हमें पूरा करती हो। हम तुम्हें बेहद प्यार करते है।

 

काम की बात करें तो ऐश आखिरी बार 2018 में आई फिल्म फन्ने खान में नजर आईं थीं। इसमें उनके साथ राजकुमार राव और अनिल कपूर थे। ये फिल्म बाॅक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा सकी। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो ऐश जल्द ही  पोन्नियिन सेलवन  में नजर आएंगी। फिल्म तमिल, तेलुगु और हिंदी में बनाई जा रही है। फिल्म में ऐश्वर्या राय के साथ विक्रम, कीर्ति, तृषा, अमिताभ बच्चन, जयराम रवि लीड रोल में है। वहीं अभिषेक बॉस बिस्वास और दसवीं में दिखेंगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News