बेटी आराध्या को स्कूल लेने पहुंची ऐश्वर्या राय बच्चन, फिर मां-बेटी गए लंच पर

9/25/2019 12:52:09 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड सुंदरी ऐश्वर्या राय को हाल ही में अपनी बेटी को स्कूल से पिकअप करते देखा गया। ऐश्वर्या राय बच्चन एक एक्ट्रेस होने के साथ- साथ एक अच्छी मां का कर्तव्य भी बखूबी निभा रही हैं। सूत्रों के मुताबिक, आराध्या को वह स्कूल से लेकर सीधे होटल पहुंच गई, जहां दोनों ने लंच किया। इस दौरान आराध्या स्कूल यूनिफार्म में ही थीं। 

PunjabKesari

45 साल की ऐश्वर्या राय अपनी खूबसूरती की वजह से सुर्खियों में रहती हैं।  ऐश्वर्या राय इन दिनों अपनी बेटी आराध्या की परवरिश में खास ध्यान देती है, अपनी बेटी की हर ख्वाहिश का ध्यान रखती हैं। ऐश्वर्या अपनी बेटी के साथ खूब समय बिताती हैं। मंगलवार को वह बेटी को स्कूल से लेकर सीधे एक होटल पहुंची, जहां उन्होंने लंच किया। 

PunjabKesari
फोटोज में ऐश्वर्या ने व्हाइट और रेड कलर का टॉप और ब्लू कलर की जींस पहनी हुई है। अपनी बेटी के साथ इस लुक में ऐश्वर्या काफी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। 

PunjabKesari
2007 में अभिषेक बच्चन से शादी के बाद ऐश्वर्या ने बॉलीवुड से दूरी बनानी शुरू कर दी और बेटी होने के बाद अपनी घरेलू जिम्मेदारियों में बिजी हो गई। आपको बता दें, ऐश्वर्या फिल्मों में फिर से वापसी को लेकर बेताब है और वह 'वो कौन थी' के रीमेक से बॉलीवुड मे फिर से कमबैक कर सकती हैं।

PunjabKesari

हालांकि, फिल्मों से दूर ऐश्वर्या इन दिनों अपनी लेटेस्ट तस्वीरों को सोशल मीडिया में शेयर करने की वजह से भी सुर्खियों में रहती हैं।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News