ताहिर 'छिछोरे' की 100 करोड़ की कमाई से हुए खुश, कहा- मैं इस पल को हमेशा संजो कर रखूंगा

9/18/2019 3:54:49 PM

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर ताहिर राज भसीन (Tahir Raj Bhasin) को हमेशा से ही एक अलग और कुछ नया सोचने वाला एक्टर माना जाता है। उन्होंने सुपरहिट फिल्म 'मर्दानी' (Mardaani) में खलनायक के रूप में अपनी शानदार शुरुआत के साथ सभी को चौंका दिया और अब दंगल निर्देशक नितेश तिवारी (nitesh tiwari) द्वारा निर्देशित उनकी फिल्म छिछोरे (Chhichhore) ने 100 करोड़ का कारोबार किया। यह ताहिर की पहली 100 करोड़ की ब्लॉकबस्टर है और जाहिर इस सक्सेस को लेकर काफी रोमांचित हैं।

 

उन्होंने अपनी खुशी जताते हुए बताया है कि "यह मेरे जैसे कलाकार के लिए एक बेहद खुशी का पल है। मुझे बहुत गर्व है और छिछोरे मेरी पहली 100 करोड़ की फिल्म है और मुझे पता है कि मैं इस पल को हमेशा संजो कर रखूंगा, ”ताहिर कहते हैं, इस फिल्म में उन्होंने फिल्म में एक इंजीनियरिंग कॉलेज में एक स्पोर्ट्स चैंपियन के रूप में भूमिका निभाई थी।

 

ताहिर ने इस 100 करोड़ की जीत पर अपनी पूरी टीम को धन्यवाद दिया है। उन्होंने अपने निर्देशक नितेश तिवारी को भी धन्यवाद दिता है कि उन्होंने मुझे अपनी दृष्टि का हिस्सा बनाया।  हम इस फिल्म को बनाने की अपनी यात्रा के माध्यम से दोस्त बन गए और मैं बहुत खुश हूं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

Related News