'सुसाइड करना कोई हल नहीं हैं', सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद वायरल हुआ अक्षय कुमार का ये पु

6/16/2020 12:25:56 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड कर हर किसी को हैरान कर दिया। 34 साल के एक्टर ने रविवार(14 जून) को  मुंबई के बांद्रा में स्थित अपने घर में फांसी लगाकर अपनी लाइफ को खत्म कर दिया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सुशांत काफी समय से डिप्रेशन में थे। खुदकुशी से पहले उन्होंने दवाईयां भी खाई हुई थीं। हालांकि उन्होंने आत्महत्या क्यों की इसका अभी तक पता नहीं चल सका है।

PunjabKesari

वहीं सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी की खबर के बाद से ही अक्षय कुमार का एक वीडियो सोशल साइट पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह खुदकुशी करने वालों के लिए बेहद खास बात बोलते नजर आ रहे हैं। वीडियो में अक्षय कहते हैं-'खुदकुशी करना किसी समस्या का हल नहीं है। ऐसा बड़ा और खतरनाक कदम उठाने से पहले आपको अपने परिवार और दोस्तों के बारे में सोचना चाहिए।

PunjabKesari

 

अक्षय वीडियो में कहते हैं- 'टेंशन कोई भी हो कहीं न कहीं उसका हल है और वह हल आत्महत्या बिल्कुल भी नहीं है। किसी हालत में नहीं है। मैं कितना भी ज्ञान दे दूं सोचना आपको खुद ही है कि आपकी जान आपकी सबसे कीमती चीज है। चाहे कोई भी बड़े से बड़ा स्ट्रेस क्यों न हो। जिंदगी में एक बार कल्पना करो अपने मां-बाप की हालत के बारे में सोचो। आपको इस चीज का बिल्कुल भी एहसास नहीं होगा कि उनपर क्या बीतेगी। 

PunjabKesari
 

वीडियो में किया बचपन की घटना का जिक्र

अक्षय ने वीडियो में अपने बचपन के उस दिन का भी जिक्र किया जब वह क्लास में फेल हो गए थे। बावजूद इसके उनके पिता और परिवार ने उन्हें हमेशा सपोर्ट किया। इस पुराने वीडियो के जरिए अक्षय ने मानसिक स्वास्थ्य के बारे में भी बात की। उन्होंने समाज के साथ ही परिवार के लोगों को भी अपने बच्चों को सही से समझने की नसीहत दी। सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News