PUBG Out FAU-G In: PUBG की टक्‍कर में अक्षय कुमार लेकर आए ऐक्‍शन गेम FAU-G,बोले- PM मोदी केआत्मनिर्भर अभियान...

9/4/2020 5:56:46 PM

मुंबई: भारत सरकार ने चाइनीज ऐप्स को बैन कर चीन में एक और डिजिटल स्ट्राइक की।है. भारत सरकार ने 118 चाइनीज ऐप्स बैन किए।  इन ऐप्स में देश के बच्चों में सबसे ज्यादा पॉपुलर गेमिंग ऐप PUBG को भी बैन कर दिया।

PunjabKesari

इस गेम को लेकर बच्चों में जबरदस्त क्रेज था। लेकिन PUBG के बैन होने के दूसरे ही द‍िन बॉलीवुड के 'खिलाड़ी कुमार' यानी अक्षय कुमार ने गेमर्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी लाए। अक्षय कुमार PUBG की टक्कर में उतारे गए गेम FAU-G  बच्चों के लिए ला रहे हैं। इश बात की जानकारी खुद अक्षय ने ट्वीट कर दी।

PunjabKesari

अक्षय कुमार ने ट्वीट कर लिखा- 'पीएम नरेंद्र मोदी के आत्मनिर्भर अभियान का समर्थन करते हुए एक्शन गेम FAU-G पेश करते हुए बेहद खुशी हो रही है। मनोरंजन के अलावा प्लेयर्स इसके जरिये सैनिकों के बलिदान के बारे में भी जान सकेंगे। इस गेम से होने वाली कमाई का 20 प्रतिशत भारत के वीर ट्रस्ट को डोनेट किया जाएगा।'

PunjabKesari

FAU:G (फौजी) नाम का ये ऐप अक्षय के मेंटरश‍िप में बनेगा जो एक मल्टीप्‍लेयर एक्‍शन गेम होगा। पबजी की टक्‍कर में आने वाला ये ऐप पूरी तरह इंडियन होगा और साथ ही साथ इसकी कमाई का 20 प्रतिशत 'भारत के वीर ट्रस्‍ट' में दान द‍िया जाएगा। बता दें कि 'भारत के वीर ट्रस्‍ट' भारत के वीर जवानों को सपोर्ट करता है।  बता दें कि देश में पबजी के अलावा लूडो ऑल स्टार और वर्ल्ड-लूडो सुपरस्टारभी बैन होने वाली ऐप्‍स की ल‍िस्‍ट में शामिल हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News