कितना प्यारा तुझे रब ने बनायाः बेहद ही क्यूट है करण-बिपाशा की लाडली, 5 महीने बाद एक्ट्रेस ने दुनिया को दिखाया 'देवी' का चेहरा

4/6/2023 11:22:34 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने पिछले साल नवंबर में पति करण सिंह ग्रोवर की बेटी को जन्म दिया था, जिसका नाम कपल ने देवी बसु ग्रोवर रखा। हालांकि, अब तक उन्होंने फैंस को अपनी लाडली का चेहरा रिवील नहीं किया था, लेकिन अब 5 महीने बाद बिपाशा ने दुनिया को देवी का क्यूट सा चेहरा दिखा दिया है। नन्हीं देवी की क्यूट तस्वीरों पर फैंस खूब प्यार बरसा रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

PunjabKesari

 

बिपाशा बसु ने बुधवार को खास अंदाज में अपनी बेटी की पहली झलक दुनिया के सामने रखी। अपने इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस ने देवी की प्यारी तस्वीरें शेयर कर कैप्शन में लिखा, 'हेलो वर्ल्ड...मैं देवी हूं'। 

PunjabKesari


इन तस्वीरों में देवी पेस्टल पिंक कलर की फ्रॉक और हेयर बैंड लगाए बेहद क्यूट लग रही हैं और प्यारी सी स्माइल से सबका दिल जीत रही हैं। देवी की इन तस्वीरों को अब तक 3 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और फैंस क्यूटी की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे।


बता दें, करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु ने शादी के पूरे 6 साल बाद बेटी का स्वागत किया है। एक्ट्रेस ने 12 नवंबर, 2022 को देवी को जन्म दिया था, जिसके आगमन से कपल की खुशियों में चार-चांद लग गए हैं।

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News