Omg ! देबिना के बात बिगड़ी उनकी बेटी लियाना की तबियत, शरीर पर मिले खरोच के निशान

3/2/2023 12:15:27 PM

नई दिल्ली। टीवी एक्ट्रेस और एक्टर गुरमीत चौधरी इन दिनों अपना पेरेंटहुड एंजॉय कर रहे हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बेटियों के साथ पोस्ट शेयर करते रहते हैं। वहीं, देबीना यूट्यब ब्लॉग्स के चलते भी फैंस के साथ अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कुछ पल शेयर करती हैं। लेकिन इस बार एक्ट्रेस ने फैंस के साथ एक बूरी खबर शेयर की है, जिसे बताते हुए वह रो पड़ी और बेटी के लिए दुआ की मांग की है। 

 

देबिना की बेटी लियाना को लगी नजर
दरअसल, देबीना की बेटी लियाना की बॉडी पर खरोच के निशान हो गए है। इसी को लेकर वह काफी ज्यादा परेशान दिखीं। एक्ट्रेस ने अपनी वीडियो में इस बताया कि शायद उनकी बेटी को किसी की नजर लग गई है। नन्ही लियाना के खिरोच के निशान के बारे में बताते हुए वह इतनी भावुक हो गईं और रोने लगी। 

बता दें कि, ये व्लॉग गुरमीत चौधरी के बर्थडे सेलिब्रेशन का था, जिसमें उन्होंने बर्थडे सेलेब्रेशन से लेकर अपने मदरहुड के बारे में बात की। देबीना ने कहा-"मदरहुड आसान नहीं है, मैं बस खुशी वाले पल ही दिखाती हूं...क्योंकि, जब दुखी होती हूं, परेशान होती हूं उस समय ये याद नहीं रह जाता कि कैमरा निकालूं और चे चीजें रिकॉर्ड करूं।"

बेटी के लिए की दुआं की माग
देबीना आगे बताती है कि, लियाना सुबह से बहुत रो रही है। उसके दोनों हाथों में खरोच के निशान है। ऐसा लग रहा है जैसे किसी ने उसे नाखून मारे है। वह कहती हैं- ये देखकर बिल्कुल अच्छा नहीं लग रहा। मुझे कुछ समछ ही नहीं आ रहा, लेकिन मेरी मां का कहना है कि शायद पीनू को नजर लग गई है। मैं इन सब चीजों पर भरोसा नहीं करती, लेकिन जब बात बच्चों की आती है तो भरोसा करना पड़ता है। ये कहती ही देबिना रोने लगती है और फैंस से कहती हैं कि वह उनकी बेटियों के लिए दुआ करें। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News