'सुशांत के पैसों पर ऐश की और मतलब निकाल कर टिश्यू पेपर की तरह फेक दिया' रिया के दावों पर वकील विकास

8/28/2020 12:03:40 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में आरोपों में घिरी रिया चक्रवर्ती ने बीते गुरूवार मीडिया के सामने खुलकर बात की। साथ ही कई चौकाने वाले खुलासे भी किए। इस इंटरव्यू के बाद रिया लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। इसी बीच सुशांत सिंह के पारिवारिक वकील ने रिया पर फिर से गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने सुशांत का इस्तेमाल टिश्यू पेपर की तरह किया।

PunjabKesari

 

हाल ही में सुशांत के परिवार के वकील ने रिया पर कई आरोप लगाए और कई तरह के सवाल भी दागे। विकास सिंह ने कहा कि रिया सिर्फ झूठ बोल रही है और गलत तथ्य पेश कर रही है। उसने सुशांत का सिर्फ इस्तेमाल किया, उसके पैसों पर ऐश की और जब मतलब निकल गया तो टिश्यू पेपर की तरह इस्तेमाल कर फेंक दिया। वकील ने रिया के सुशांत की मानसिक स्थिति वाले दावो को भी झूठा बताया और सवाल खडा करते हुए कहा कि अगर उसे सुशांत की हेल्थ के बारे में मालूम था तो उसने इसके बारे में राजपूत परिवार को क्यों नहीं बताया?

PunjabKesari


बता दें सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने फ्लैट नें फांसी से लटके हुए मिले थे। एक्टर की मौत वाले दिन से ही मामले की लगातार जांच हो रही है। फिलहाल इस केस में सीबीआई और ईडी तेजी जांच करने में जुटी हुई हैं। अब तक सीबीआई इस केस से जुड़े कई आरोपियों से पूछताछ कर चुकी है। 

PunjabKesari

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News