अपनी शादी की खबरों पर आदित्य रॉय कपूर ने तोड़ी चुप्पी, बोलें- ''वो बहुत अच्छी लड़की है''

1/16/2020 2:33:27 AM

बॉलीवुड तड़का डेस्कः बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर इन दिनों काफी चर्चा में बने हुए हैं। आदित्य रॉय कपूर को लेकर पिछले कुछ समय से ये खबरें आ रही हैं कि आदित्य मॉडल डिवा धवन को डेट कर रहे हैं। इसके अलावा ये भी अफवाहें थी कि आदित्य और धवन इस साल शादी भी रचा सकते हैं।
PunjabKesari
हाल ही में आदित्य ने इस मामले में एक बयान दिया है। उन्होंने एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में बताया कि उन्हें लेकर इतनी अफवाहें उड़ रही थीं कि उनकी मां ने ही उनसे फोन कर पूछा था कि आखिर माजरा क्या है।
PunjabKesari
इससे पहले उन्होंने करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में भी दिवा के बारे में बात की थी। उन्होंने कहा था, 'वो बहुत अच्छी लड़की है और मेरी पुरानी दोस्त हैं। हम दोनों की मुलाकात बहुत सालों पहले एक फैशन शो के दौरान हुई थी और और हम दोनों अच्छे दोस्त हैं। हम दोनों एक फेमस रेस्टोरेंट में एक शाम साथ खाना खाने गए थे। वहां सब लोग जाते हैं। हमारी मीडिया ने तस्वीरें खींच लीं और कहानियां बननी शुरू हो गईं।'
PunjabKesari
कुल मिलाकर देखा जाए तो आदित्य रॉय कपूर की शादी और डेट की खबरें महज एक अफवाह साबित होती दिख रही है। लेकिन सच क्या है ये तो सिर्फ आदित्य रॉय कपूर ही जानते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News