First Family Holiday: बेटी के साथ वेकेशन पर आदित्य-श्वेता, टाइगर प्रिंट आउटफिट में सुपर क्यूट दिखीं त्विषा

7/3/2022 8:55:47 AM

मुंबई: बी-टाउन स्टार्स इन दिनों वेकेशन मूड में हैं। करीना कपूर खान-सैफ अली खान की लंदन डायरी से लेकर शाहिद कपूर-मीरा राजपूत की यूरोपियन वेकेशन और राजकुमार राव-पत्रलेखा की पेरिस हॉलिडे तक हर स्टार कपल वेकेशन में अपने समय का भरपूर आनंद लिया है। अब इस लिस्ट में एक और स्टार कपल का नाम जुड़ गया है। ये स्टार कपल हैं  आदित्य नारायण और उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल।

PunjabKesari

कपल के लिए इस बार का वेकेशन काफी खास है क्योंकि यह उनकी बेटी त्विषा की पहली आउटिंग है। इस वेकेशन की खूबसूरत तस्वीर आदित्य ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की है। तस्वीर में आदित्य अपनी पत्नी व बेटी के साथ कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं।

PunjabKesari

जहां आदित्य और श्वेता येलो ड्रेस में ट्विनिंग करते दिखे। वहीं उनकी लाडो रानी येलो-व्हाइट ड्रेस में परी लग रही हैं। फोटो के बैकग्राउंड में हरा-भरा नजारा मन मोह लेने के लिए काफी है। इसे शेयर करते हुए सिंगर ने कैप्शन में लिखा- अपनी छोटी त्विषा के साथ हमारे पहले फैमिली वेकेशन के लिए @ayatana.coorg पर जाने का फैसला किया और मुझे कहना होगा कि वह और हम इसे बहुत पसंद कर रहे हैं।'' 

PunjabKesari

आदित्य नारायण इस समय जहां अपनी फैमिली के साथ वेकेशन को एंजॉय कर रहे हैं, वह कर्नाटक में पड़ता है। यहां प्रकृति के खूबसूरत नजारे देखने को मिलते हैं। यह बहुत ही मनोरम स्थान है, जो लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करता है। यहां स्टे के लिए लग्जरी सुविधाएं भी हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aditya Narayan Jha (@adityanarayanofficial)

23 मई 2022 को आदित्य नारायण अपनी लाडली के जन्म को तीन महीने पूरे होने से पहले अपने इंस्टा अकाउंट से एक प्यारी फोटो शेयर करके बेटी के चेहरे का खुलासा किया था। फोटो में एक टोकरी में बैठी त्विषा वाकई बेहद क्यूट लग रही थीं। उनकी क्यूटनेस पर कोई भी अपना दिल हार सकता है। तस्वीर शेयर करते हुए आदित्य ने लिखा था-कल 3 महीने की हो जाएंगी! यहां हमारी खूबसूरत परी @tvishanarayanjha हैं।''

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aditya Narayan Jha (@adityanarayanofficial)

गौरतलब है कि करीब 10 साल की डेटिंग के बाद आदित्य नारायण और एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल 2020 में लॉकडाउन के दौरान शादी रचाई थी। शादी के दो साल बाद फरवरी 2022 में कपल ने अपनी बेटी त्विषा नारायण झा का वेलकम किया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News