सास-ससुर संग इंडियन आइडल के सेट पर पहुंची श्वेता अग्रवाल, पत्नी को गोद उठाकर कुछ यूं झूमे आदित्य

1/6/2021 2:17:29 PM

मुंबई: बाॅलीवुड सिंगर आदित्य नारायण ने 1 दिसंबर 2020 में गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल संग शादी रचाई। वहीं शादी के बाद आदित्य नारायण काम पर वापस लौट आए। उन्होंने 'इंडियन आइ़डल 12' की शूटिंग शुरू कर दी है।

PunjabKesari

हाल ही शो के 'शादी स्पेशल' एपिसोड में नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत के अलावा भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने शिरकत की थी। वहीं अब शो के फैमिली स्पेशन एपिसोड में आदित्य नारायण के मम्मी-पापा और बीवी श्वेता भी शामिल होंगी।

PunjabKesari

पूरे परिवार ने हाल ही 'इंडियन आइडल 12' के इस एपिसोड की शूटिंग की थी, जिसके लिए श्वेता अपने सास-ससुर यानी उदित नारायण और दीपा नारायण के साथ सेट पर पहुंचीं।

PunjabKesari

इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। लुक की बात करें तो श्वेता गाउन में बेहद खूबसूरत दिखीं। वहीं आदित्य भी फाॅर्मल कपड़ों में हैंडसम दिखे।

PunjabKesari

सेट पर उदित नारायण ने बीवी दीपा के साथ मिलकर 'पहला नशा' गाना गाया, जिस पर श्वेता और आदित्य ने रोमांटिक डांस परफॉर्मेंस दी।

PunjabKesari

एक तस्वीर में परफॉर्मेंस के दौरान आदित्य नारायण, बीवी श्वेता को गोद में उठाकर कुछ यूं झूमे।

PunjabKesari

आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल की शादी का अभी एक महीना हुआ है और हाल ही दोनों ने एक महीना पूरे होने पर जश्न मनाया था। दोनों साथ में डिनर के लिए भी गए थे। आदित्य और श्वेता पिछले 10 सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और फिर 1 दिसंबर 2020 को शादी कर ली।

PunjabKesari

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News