'मेरे साथ गलत हुआ..6 महीने बाद जेल से बाहर आए आदिल खान का छलका दर्द, कहा-जल्द करूंगा राखी सावंत को एक्सपोज

8/20/2023 4:58:27 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस राखी सावंत ने पिछले साल आदिल खान दुर्रानी से निकाह करके सभी को हैरान कर दिया था। हालांकि, अपनी मां के निधन के बाद वह अपने पति से अलग हो गई थीं और उन पर गंभीर आरोप लगाते हुए उन्हें जेल भिजवा दिया था। वहीं, अब छह महीने तक जेल की हवा खाने के बाद आदिल बाहर आ गए हैं और उन्होंने जेल से बाहर आने के बाद राखी सावंत व कुछ लोगों की पोल खोलने की बात कही।

PunjabKesari

 

जेल से बाहर आने के बाद आदिल खान को पहली बार मुंबई में देखा गया। इस दौरान उन्होंने पैपराजी को बताया कि वह जल्द ही प्रेस कॉन्फ्रेंस करके सच से पर्दा उठाएंगे। उन्होंने कहा, "मेरे साथ बहुत गलत हुआ है। मैं कुछ दिनों बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस करूंगा और सब कुछ बताऊंगा। अब कोई आकर मुझे जेल भिजवाकर पब्लिसिटी तो नहीं ले सकता है।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Telly Talk (@tellytalkindia)

आदिल खान ने आगे कहा, "मैं आपको बताऊंगा कि ये क्या, क्यों और किस वजह से हुआ था। मेरे साइड की प्रॉपर स्टोरी बताऊंगा। मैं बताऊंगा कि कैसे मुझे फ्रेम किया गया। राखी के साथ-साथ कुछ और लोग भी शामिल थे। पता चलेगा कि क्या-क्या हुआ था मेरे साथ। मुझे करोड़ों देने हैं या मेरे पास आने हैं।"

 

 

 

मालूम हो, राखी सावंत ने 6 फरवरी 2023 को आदिल के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी। उन्होंने धोखाधड़ी, घरेलू हिंसा, धोखे और बेवफाई का आरोप लगाते हुए आदिल को जेल भिजवा दिया था। ड्रामा क्वीन ने ये भी कहा था कि उसने उनपर शादी छिपाने का जोर डाला था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News