प्रियंका से नेहा तक इन 9 हसीनाओं की पैसा आने के बाद बदली काया,  ''Look'' देख लगेगा झटका

9/27/2018 12:39:01 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अपने लुक को लेकर काफी चर्चा मे रहती हैं। अट्रैक्टिव दिखने की चाहत में वो अपनी बॉडी के साथ कई तरह के एक्सपेरिमेंट करने से हिचकिचाती नही हैं। वहीं बॉलीवुड में एेसी कई हसीनाएं हैं जिनके पास पैसा आने बाद उनका लुक एकदम बदल गया। आज हम आपको उन्हीं एक्ट्रेसेस के बारे में बताएंगे जो पैसा आने के बाद और सुंदर दिखने के लिए सर्जरी करवा चुकी हैं।  

PunjabKesari


1. प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में अपनी एक्टिंग के जलवे बिखेरने वाली प्रियंका ने एक नहीं, बल्कि कई बार सर्जरी करवाई है। पैसा आने के बाद प्रियंका ने अपने लुक को बदलकर रख दिया। जानकारी के मुताबिक प्रियंका ने अपने नाक, चेहरे और होठों की सर्जरी करवा चुकी हैं। 

 

PunjabKesari


2. कंगना रनौत 


बॉलीवुड की क्वीन कंगना अपने लुक को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। उनके बेबॉक अंदाज को फैंस काफी पसंद करते हैं। वहीं कंगना भी होंठो को एक अलग लुक देने के लिए सर्जरी करवा चुकी हैं। 

 

PunjabKesari


3. मानुषी छिल्लर 


मानुषी छ‍िल्लर एकदम से आम लड़की हुआ करती थी लेकिन जब से उन्होंने ब्यूटी कॉन्टेस्ट का खिताब अपने नाम किया है तब से उनके लुक में काफी बदलाव देखने को मिला है। मानुषी पहले से ज्यादा बोल्ड हो गई हैं। उनके बोल्ड और सेक्सी लुक को देखकर हर कोई हैरान है।  

PunjabKesari


4. प्रिया प्रकाश वारियर


इंटरनेट सेंसेशन प्रिया प्रकाश वारियर अक्सर अपनी अदाओं की वजह से सुर्खियां बटौरती रहती हैं। सोशल मीडिया में वायरल होने वाला प्रिया का चेहरा पहले एकदम अलग था, लेकिन देखते ही देखते वह काफी बोल्ड और ग्लैमरस हो गईं। पैसा आने के बाद प्रिया ने अपने लुक को बदलकर रख दिया। 

 

PunjabKesari

 

5. नेहा कक्कड़ 


अपनी दमदार आवाज से करोड़ों दिलों पर राज करने वाली नेहा अपनी लाइफ में काफी स्ट्रगल कर चुकी हैं। बताया जाता है कि बॉलीवुड में कदम रखने से पहले नेहा बहन सोनू कक्कड़ के साथ जागरण में गाया करती थीं लेकिन पॉपुलर होने के बाद नेहा की लाइफ और लुक काफी बदल गया। 

 

PunjabKesari

6. जरीन खान 

बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान बेहद मोटी और अजीब दिखती थीं। उन्होंने सलमान खान के साथ फिल्म 'वीर' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। अब जरीन काफी सेक्सी और बोल्ड हो गई हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। 

 

PunjabKesari

7. शिल्पा शेट्टी 


शिल्पा शेट्टी अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं। शिल्पा की अदाओं का हर कोई दीवाना हैं। वहीं एक समय ऐसा भी था जब यह किसी आम लड़की की तरह ही दिखती थी। वहीं पैसा आने के बाद शिल्पा ने अपने लुक को एक-दम बदलकर रख दिया।

 

PunjabKesari

8. दीपिका पादुकोण

एक्टर शाहरुख खान के साथ फिल्म 'ओम शांति ओम' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली दीपिका पादुकोण पहले काफी अजीब दिखती थीं। एक समय ऐसा भी था जब कोई भी इन्हें पसंद नहीं करता था, लेकिन पैसा और पॉपुलर होने के बाद दीपिका ने अपने लुक को एकदम बदल दिया। उनके सेक्सी और ग्लैमरस अंदाज को देख हर कोई हैरान हैं। 

PunjabKesari


9. सोनाक्षी सिन्हा 


सोनाक्षी भी उन्ही एक्ट्रेस में से एक हैं जिनका लुक भी पैसा आने के बाद काफी हद तक बदल गया है। सोनाक्षी पहले बेहद मोटी हुआ करती थीं लेकिन अब वह अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान दे रही हैं और फिट हो गई हैं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News