मां बनीं पूर्व मिस इंडिया सयाली भगत, घर गूंजी नन्हीं परी की किलकारी

6/12/2020 9:42:25 AM

मुंबई: घोस्ट,द ट्रेन जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं सयाली भगत के घर हाल ही में नन्हीं परी की किलकारी गूंजी है। उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने इंस्टा परकुछ तस्वीरों का कोलाज बनाकर दी। इस कोलाज के जरिए उन्होंने अपनी बेटी के नाम का खुलासा किया है। सयाली भगत ने अपनी लाडली का नाम  इवांका सिंह रखा है।

PunjabKesari

सयाली भगत ने तस्वीरों का जो कोलाज साझा किया है उसमें वह अपने बेटी के अलावा पति नवनीत प्रताप सिंह के साथ नजर आ रही हैं। वहीं तस्वीर में सयाली अपना बेबी बंप भी दिखा रही हैं। तस्वीर के इस कोलाज को साझा करते हुए सयाली ने कैप्शन में लिखा- 'हैलो इंस्टा परिवार, मैं काफी अच्छी हूं। लेकिन मैं वादा करता हूं, अब आपसे ज्यादा बात करूंगी।'

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर सयाली भगत का यह पोस्ट और उनकी बेटी की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। उनके कई फैंस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया और बेटी के नाम के लिए बधाई दे रहे हैं। 

PunjabKesari

आपको बता दें कि सयाली भगत पूर्व फेमिना मिस इंडिया रह चुकी हैं। वह इमरान हाशमी की फिल्म 'द ट्रेन' में भी नजर आ चुकी हैं। इसके बाद उन्होंने 'गुड लक', 'पेइंग गेस्ट्स', 'राजधानी एक्सप्रेस' जैसी फिल्मों में काम किया। सयाली ने 2013 में बिजनेसमैन ननवनीत प्रताप सिंह से शादी की थी। इसके बाद दिल्ली शिफ्ट कर गई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News