तो इस वजह से ऋचा चड्ढा नहीं बता सकतीं यौन शोषण करने वालों के नाम

12/9/2017 12:46:30 PM

मुंबई: 'फुकरे' की भोली पंजाबन ने कुछ समय पहले हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से उठे #MeeToo कैंपेन के तहत यौन शोषण पर भी बेबाकी से बात की। इसके बाद हाल ही में फिल्म के प्रमोशन के दौरान ऋचा चड्ढ़ा से एक इंटरव्यू के भी यौन शोषण के खुलकर बात की। इस दौरान उन्होंने कहा कि यदि बॉलीवुड में यौन शोषण की बात करेंगे तो बहुत सारे हीरो और दूसरे लोग अपना काम ही नहीं बल्कि विरासत भी खो देंगे।

PunjabKesari

इस बारे में बात करते हुए ऋचा चड्ढा ने आगे कहा कि जो प्रोड्यूसर और डायरेक्टर महिलाओं पर फिल्में बनाते हैं और अपने आपको प्रगतिशील दिखलाना चाहते हैं वो सब बर्बाद हो जाएंगे। उन्होंने आगे कहा कि यदि हॉलीवुड जैसे चीजें बॉलीवुड में आना शुरू हो जाएंगी तो सब कुछ बदल जाएगा। इससे पहले #MeeToo कैंपेन तहत अपने साथ हुई यौन शोषण की घटना का बारे में बात करते हुए ऋचा ने बताया था कि फिल्म इंडस्ट्री में कहा जाता है कि एक्टर और क्रिकेटर्स को डेट करने से करियर रफ्तार पकड़ लेता हैं।

PunjabKesari

इतना ही नहीं रिचा ने ये भी बताया कि जब वो न्यूकमर की थीं उन्हें भी ऐसा करने की सलाह दी गई थी जिससे वो कम समय में ज्यादा सफल हो सकें लेकिन उन्होंने ऐसा करने से मना कर दिया। ऋचा ने अपने साथ हुई घटना के बारे में बात करते हुए बताया कि जब फिल्म इंडस्ट्री में आईं थी तो पीआर में किसी ने उन्हें एक एक्टर को मैसेज करने के लिए कहा था। इसके साथ ही उन्होंने ऋचा को उस हीरो को डेट करने के लिए भी कहा।

PunjabKesari

ऋचा ने आगे बात करते हुए बताया कि उन्होंने उस व्यक्ति को कहा कि ये हीरो तो पहले ले शादीशुदा है। इस पर उस आदमी ने उन्हें एक क्रिकेटर को डेट करने की सलाह देते हुए करियर बनाने का लालच भी दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News