ब्राजील की एक्ट्रेस को डेट कर रहे शाहरुख के लाडले आर्यन खान!

4/2/2024 11:37:42 AM


मुंबई: बाॅलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान की तरह ही उनके बच्चे भी अक्सर लाइमलाइट में रहते हैं। जहां शाहरुख की बेटी सुहाना खान ने बाॅलीवुड में डेब्यू कर लिया है। वहीं उनके बड़े बेटे आर्यन खान अभी इंडस्ट्री से दूर है हालांकि वह किसी ना किसी वजह से चर्चा में आ ही जाते हैं। इस समय आर्यन खान अपने रिलेशनशिप को लेकर खबरों में बने हैं। खबर आ रही हैं कि आर्यन खान ब्राजीलियन एक्ट्रेस लारिसा बोन्सी संग इश्क लड़ा रहे हैं। जी हां..ऐसा हम नहीं बल्कि आर्यन के चाहने वालों का कहना है। एक रेडिट यूजर ने हाल ही में आर्यन खान और लारिसा बोन्सी के बीच पनपते रिश्ते के बारे में दिलचस्प जानकारी शेयर की।

PunjabKesari

 

उन्होंने Aryan Khan के इंस्टाग्राम अकाउंट पर ध्यान दिया, यह देखते हुए कि वह लारिसा के पूरे परिवार को फॉलो करते हैं। इसके अलावा आर्यन ने कथित तौर पर लारिसा की मां को उनके जन्मदिन पर एक गिफ्ट भेजा, जैसा कि उनकी इंस्टाग्राम स्टोरी पर देखा गया है। Redditors ने यूजर की विश्वसनीयता की पुष्टि करते हुए इस जानकारी की पुष्टि की। 

PunjabKesari


लारिसा पेशे से एक एक्ट्रेस हैं। उन्हें गुरु रंधावा के 'सूरमा सूरमा' म्यूजिक वीडियो, स्टेबिन बेन के म्यूजिक वीडियो और यहां तक कि विशाल मिश्रा के साथ भी दिखाया गया है। इतना ही नहीं वह  अक्षय कुमार की 'देसी बॉयज' में भी काम कर चुकी हैं।

PunjabKesari

आर्यन फिलहाल अपने डायरेक्शन की पहली वेब सीरीज 'स्टारडम' की तैयारी में व्यस्त हैं। आर्यन खान के निर्देशन की पहली फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट लगातार बढ़ रही है क्योंकि फैंस उनकी क्रिएटिविटी को देखने का इंतजार कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Larissa Bonesi (@larissabonesi)

आर्यन का गोल 'स्टारडम' के जरिए फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाना है।ओटीटी दिग्गज अपने प्रोजेक्ट के अधिकार खरीदने के लिए आर्यन के पास पहुंचे हालांकि, उन्होंने इस ऑफर को भी ठुकरा दिया क्योंकि वह एक पूरी तरह से नया कंटेंट चाहते थे।

Aryan Khan with Larrisa Bonesi.
byu/South-Catch6393 inBollyBlindsNGossip


लाइफस्टाइल ब्रांड में साथ आए बाप-बेटेभले ही शाहरुख अपने लाडले की सीरीज में काम नहीं कर रहे हैं लेकिन   वे आर्यन के लाइफस्टाइल ब्रांड के लिए साथ आए हैं। आर्यन ने न केवल अपने पिता को डायरेक्ट किया बल्कि उनके लुक के साथ भी एक्सपेरिमेंट किया।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News