ससुराल वालों संग मोहिना ने सेलिब्रेट की पहली दिवाली, तस्वीरों में रॉयल बहू की तरह सजी दिखी एक्ट्रेस

10/30/2019 12:24:14 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. शादी के बाद ससुराल में पहला त्योहार हर लड़की की जिंदगी में काफी महत्वपूर्ण होता है। त्योहारों पर घर की बहू को खास अहमीयत दी जाती है। अगर बात करें दिवाली की तो इस दिन घर में नई बहू का बहुत अहम रोल होता है। कुछ ऐसे ही यह त्योहार टीवी एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह की जिंदगी में खास अहमीयत लेकर आया। बता दें शादी के बाद मोहिना कुमारी की यह पहली दिवाली थी और इस खास दिन पर मोहिना ने लॉ-फैमिली के साथ दिवाली सेलिब्रेट कर जीवन में खुशियों के रंग भरे। 

PunjabKesari
 
दिवाली के दूसरे दिन मोहिना ने इंस्टाग्राम पर अपनी लॉ-फैमिली के साथ दिवाली की तस्वीरें शेयर की, जिसमें वो अपने पति सुयेश और सासुरालियों के साथ दिवाली सेलिब्रेट कर रही हैं।

PunjabKesari

तस्वीरें शेयर कर मोहिना ने लिखा, ''शादी के बाद, पहली दिवाली एक-साथ।''

PunjabKesari

इस दौरान मोहिना ब्लू और ओरेंज कलर के पहनावे में बेहद स्टनिंग लग रही हैं। वहीं उनके पति सुयेश ओरेंज कलर के कुरते में उनके साथ नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

शादी की बात करें तो मोहिना ने इसी साल पति सुयेश रावत के साथ 14 अक्टूबर को शादी रचाई। शादी में मोहिना राजपुताना अवतार सजी बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

PunjabKesari

शादी में उनकी राजपुताना पोशाक के साथ जड़ाऊ ज्वेलरी ने सभी का ध्यान उनकी ओर आकर्षित किया।

PunjabKesari

एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया, रावत फैमिली में नई बहू के रूप में शामिल होने के बाद वो अपना एक्टिंग करियर छोड़ देंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News