एक्टर राकेश बेदी को जालसाजों ने लगाई लंबी चपत,आर्मी ऑफिसर बताकर शख्स ने लगाया चूना

1/2/2024 11:55:13 AM

मुंबई: Online Fraud के आजकल ढेरों नए-नए मामले सामने आ रहे हैं।  इनमें भोले-भाले लोग अलग-अलग तरीकों से जाल में फंस जाते हैं। कई लोग तो Online Fraud में जिंदगी भर की अपनी पूरी मेहनत की कमाई तक गंवा देते हैं। आम जनता ही नहीं बड़े-बड़े बाॅलीवुड स्टार्स भी इस ठगी का शिकार हो जाते हैं। अब हाल ही में टीवी और फिल्मों में अलग-अलग किरदार निभा चुके एक्टर राकेश बेदी ठगी के शिकार हो गए हैं।

PunjabKesari

एक्टर को 100-200 नहीं बल्कि 75 हजार रुपये का चूना लगा है।  राकेश बेदी ने इस मामले की शिकायत पुलिस में कर दी है। ठगी को लेकर जानकारी देते हुए एक्टर ने एक इंटरव्यू में बताया कि कैसे आर्मी ऑफिसर बनकर उस शख्स ने उनसे हजारों रुपए ऐंठ लिए। 

PunjabKesari

एक पोर्टल को दिए इंटरव्यू में राकेश बेदी ने बताया कि उन्होंने इस धोखाधड़ी की शिकायत ओशिवारा पुलिस स्टेशन में दी है। हालांकि वह बहुत बड़े नुकसान से  बच गए हैं। राकेश बेदी ने बताया कि उनको एक कॉल आया था। शख्स ने खुद को आर्मी ऑफिसर बताया था। कहा था कि उसे उनके पुणे वाले फ्लैट में दिलचस्पी है हालांकि जब तक एक्टर को इस बात का एहसास हुआ कि वह फ्रॉड है। तब तक उस शख्स ने उनके खाते से अपने बैंक अकाउंट में 75 हजार रुपए ट्रांसफर कर लिए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News