सबको हंसाने वाला आज रुला गया: आखिर कैंसर से जंग हार गए जूनियर महमूद, 67 की उम्र में ली अंतिम सांस

12/8/2023 7:56:20 AM

मुंबई: अपने दौर के मशहूर बाल कलाकार के तौर पर मशहूर जूनियर महमूद उर्फ़ न‌ईम सैय्यद अब इस दुनिया में नहीं रहे। हर शख्स बीते कुछ समय से उनकी सलामती की दु​आ कर रहा था लेकिन कैंसर की जंग से वे ज्यादा लड़ ना सके। जूनियर महमूद का गुरुवार और शुक्रवार की दरमियानी रात 2.00 के करीब निधन हो गया। 67 साल के जूनियर महमूद ने मुंबई में अपने खार वाले घर में अंतिम सांस ली। जूनियर महमूद के दोस्त सलाम काजी ने उनके निधन की पुष्टि की है। 

PunjabKesari


दोस्त सलाम काजी के मुताबिक, महमूद के लंग्स और लीवर में कैंसर था। इसके साथ ही आंत में ट्यूमर भी सामने आया था। डॉक्टर्स का कहना था कि उनका कैंसर चौथी स्टेज पर था और इसी वजह से उनकी सेहत लगातार बिगड़ रही थी। ​बीते कुछ दिनों से जूनियर महमूद लाइफ सपोर्ट पर थे। काजी के अनुसार शुक्रवार दोपहर 12 बजे जूनियर महमूद का सांता क्रूज वेस्ट में अंतिम संस्कार किया जाएगा।

PunjabKesari

जूनियर महमूद लंबे समय से कैंसर से जूझ रहे थे। बीते दिनों उन्होंने अपने दोस्तों जितेंद्र और सचिन पिलगाउंकर से मिलने की इच्छा जताई थी।उनकी इच्छा पर दोनों कलाकार खास तौर पर उनसे मिलने पहुंचे थे। जूनियर महमूद की हालत देख जितेंद्र की आंखें नम हो गई थीं। 

PunjabKesari

जूनियर महमूद ने 60 और 70 के दशक में ढेरों फ़िल्मों में अपने दौर के बड़े बड़े कलाकारों के साथ कर एक बाल कलाकार के तौर पर काम कर अपनी अलग पहचान बनाई थी। इसके बाद में उन्होंने ढेरों हिंदी और मराठी फिल्मों में काम किया था।

PunjabKesari

जूनियर महमूद ने  छोटी बहू, प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यारा जैसी  टीवी शोज में भी काम‌ किया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News