डिप्रेशन से जूझ रहे एक्टर अपूर्व शुक्ला की मौत, रैन बसेरे में गुजार रहे थे जिंदगी

12/25/2023 10:50:20 AM

मुंबई: बाॅलीवुड से हाल ही एक दुखभरी खबर सामने आई है। खबर है कि  एक्टर अपूर्व शुक्ला का निधन हो गया है। बुधवार, 20 दिसंबर को एक्टर ने भोपाल के हमीदिया हाॅस्पिटल में अंतिम सांस ली। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अपूर्वा शुक्ला डिप्रेशन से जूझ रहे थे और परिसर स्थित रैन बसेरे में ही रह रहे थे।

PunjabKesari

 

एक वेब पोर्टल की खबर के मुताबिक पुलिस ने बताया कि उन्हें 20 दिसंबर को जानकारी मिली कि रैन बसेरा में रहने वाले एक अज्ञात व्यक्ति की मौत हो गई है। पुलिस तुरंत ही मौके पर पहुंची और जांच-पड़ताल शुरू की। तब पुलिस को मृतक अपूर्व शुक्ला की जेब से एक पर्ची मिली जिस पर एक फोन नंबर लिखा हुआ था। उस नंबर पर कॉल करने पर पता चला कि वह अपूर्व शुक्ला की मौसी थीं और मरने वाले का नाम अपूर्व शुक्ला था। दिवंगत एक्टर की मौसी ने बताया कि अपूर्व शुक्ला काफी समय से डिप्रेशन से जूझ रहे थे और उनका इलाज चल रहा था।

अपूर्व शुक्ला एक थिएटर आर्टिस्ट और पत्रकार भी थे। साथ ही उन्होंने कुछ हिंदी फिल्मों में भी काम किया था। एक्टर की मौसी ने बताया कि अपूर्व शुक्ला पिता की मौत के बाद से डिप्रेशन में चल गए थे। उन्होंने अपूर्व शुक्ला से कहा था कि वह उनके साथ कटनी में रह लें पर मना कर दिया। 

अपूर्व शुक्ला के पिता भी पत्रकार थे। वहीं मां वकील थीं। वह पहले मां-पापा के साथ जहांगीराबाद में रहते थे। एक्टर पर तब दुखों का पहाड़ टूट पड़ा, जब तीन साल पहले उनकी मां की मौत हो गई। सिर से मां का साया उठ जाने के बाद अपूर्व शुक्ला सदमे में रहने लगे। वह इससे उबर भी नहीं पाए थे कि मां को खोने के एक साल बाद ही पिता की मौत हो गई। इसके बाद अपूर्व शुक्ला डिप्रेशन में चले गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News