एक्टर और अमिताभ बच्चन के डुप्लीकेट फिरोज खान का निधन, दिल का दौरा पड़ने से गई जान

5/23/2024 4:26:21 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. मनोरंजन जगत से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। एक्टर और अमिताभ बच्चन के डुप्लीकेट फिरोज खान का निधन हो गया है। हार्ट अटैक की वजह से अचानक उनकी जान चली गई। इस दुखद खबर के बाद उनके फैंस को बड़ा झटका लगा है। वहीं फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में भी शोक की लहर दौड़ गई है।

PunjabKesari

 

टीवी और फिल्मों में नजर आ चुके फिरोज खान 23 मई को उत्तर प्रदेश के बदायूँ में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिरोज पिछले कुछ समय से बदांयू में थे और शहर में रहकर कई कार्यक्रमों में हिस्सा ले रहे थे। वह सोशल मीडिया के जरिए भी परफॉर्मेंस दे रहे थे। फिरोज  खान ने अपनी आखिरी प्रस्तुति 4 मई को मतदाता महोत्सव में बदायूं क्लब में दी थी, जिसे दर्शकों ने खूब सराहा था। वह अपनी एक्टिंग के अलावा अमिताभ बच्चन की नकल करने के लिए भी जाने जाते थे।
 
बता दें, फिरोज खान कई टीवी सीरियलों और फिल्मों में काम किया। वह 'भाबीजी घर पर हैं!', 'जीजा जी छत पर हैं', 'साहब बीबी और बॉस', 'हप्पू की उल्टन पल्टन' और 'शक्तिमान' में नजर आए। इसके अलावा उन्होंने सिंगर अदनान सामी के सुपरहिट गाने 'थोड़ी सी तू लिफ्ट करा दे' सहित कई फिल्मों में काम किया था।

  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News