अभिषेक को मिला बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड तो पिता अमिताभ ने दी शाबाशी, बोले-तुम्हारा मजाक उड़ाया जा सकता लेकिन अनदेखा नहीं..

12/22/2022 5:00:34 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 21 दिसंबर को आयोजित फिल्मफेयर ओटीटी अवॉर्ड्स में अभिषेक बच्चन की दसवीं को बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड मिला है। वहीं अभिषेक बच्चन को बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड दिया गया है। बेटे की इस उपलब्धि से उनके पिता और महानायक अमिताभ बच्चन सीना 56 इंच चौड़ा हो गया है। बिग बी ने खास पोस्ट शेयर कर इस अचीवमेंट के लिए बेटे की सराहना की है।

PunjabKesari

 

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर लिखा-  'सबसे डिजर्विंग अवॉर्ड... शाबाश भैयू... आप बेस्ट थे और हमेशा रहेंगे। आपने ईमानदारी से खुद को साबित किया है। आगे भी इसे जारी रखना। आपका मजाक उड़ाया जा सकता है, लेकिन आपको नजरअंदाज नहीं किया जा सकता।'


PunjabKesari

 

एक और ट्वीट में अमिताभ ने लिखा, 'मेरे गौरव, मेरी खुशी...आपने अपना पॉइंट साबित कर दिया। आपका खूब मजाक बनाया गया, लेकिन आपने धैर्य और संयम से सबका दिल जीत लिया। आप सबसे अच्छे हैं और हमेशा रहेंगे।'

PunjabKesari


अपने इन ट्वीट्स से बिग बी ने न सिर्फ बेटे की तारीफ ही की, बल्कि उन लोगों भी करारा जवाब दे दिया, जो अभिषेक बच्चन को ट्रोल करते हैं। 


बता दें, अभिषेक बच्चन स्टारर 'दसवीं' इसी साल 7 अप्रैल को नेटफ्लिक्स और जियो सिनेमा पर रिलीज हुई थी। फिल्म को तुषार जलोटा ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में अभिषेक के साथ एक्ट्रेस यामी गौतम भी नजर आई हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News