‘Apurva’ में अपने किरदार से बाहर निकलने में Abhishek Banerjee ने किया इन चुनौतियों का सामना

11/4/2023 3:59:41 PM

मुंबई। अभिनेता ने शूटिंग के दौरान आने वाली अपनी चुनौतियों को शेयर करते हुए कहा, “मैं आमतौर पर किसी भी किरदार को इमोशनल रूप से देखता हूं, यही वजह है कि शुरुआती दिनों में उस मानसिकता से बाहर निकलना काफी चैलेंजिंग था। भूमिका की चुनौती इसे दैनिक और स्वाभाविक रूप से निभाने में थी, तब भी जब मुझे पूरी तरह पता था कि मैं एक्टिंग कर रहा हूँ। मैं सीनस में सुधार कर रहा था, लेकिन फिजिकल एक्शन में कभी-कभी प्रोबलम होती थी, इसलिए हमारी सुरक्षा सुनिश्चित करना आवश्यक था और यह भी सुनिश्चित करना था कि सीन रियल दिखें। सेट पर नहीं, बल्कि पबलिक पलेसिस पर शूटिंग करने से मुश्किलें बढ़ गई। तारा को घसीटने और खींचने की भी घटनाएं हुईं, जिसके कंधे में भी समस्या थी, जिससे यह एक दर्दनाक अनुभव बन गया। इन सभी कारकों को प्रबंधित करना और हर चीज़ को वास्तविक रूप में चित्रित करना असाधारण रूप से कठिन था।

अपूर्वा एक साधारण लड़की की कहानी है जो असाधारण परिस्थितियों का सामना करती है और जीवित रहने के लिए कुछ भी कर सकती है। भारत के सबसे खतरनाक स्थानों में से एक - चंबल पर आधारित, यह फिल्म भारत के कुछ प्रमुख रचनात्मक शक्तियों द्वारा प्रस्तुत की गई है, जो इस गंभीर थ्रिलर के लिए एक साथ आए हैं।

स्टार स्टूडियोज प्रस्तुत करता है अपूर्वा, सिने1 स्टूडियोज और स्टार स्टूडियोज प्रोडक्शन।

अपूर्वा निखिल नागेश भट द्वारा लिखित और निर्देशित है, जो मुराद खेतानी और स्टार स्टूडियो द्वारा निर्मित है, 15 नवंबर से केवल डिज़्नी+ हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Custom

Auto Desk


Recommended News

Related News