बर्थडे बॉय अभिषेक बनर्जी के इन किरदारों ने दर्शकों के दिलों में बनाई है अपनी एक खास जगह

5/6/2024 4:47:47 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अभिषेक बनर्जी ने TVF के पिचर्स से अपने करियर की शुरुआत की थी। जिसके बाद, उन्हें पिचर्स में भाटी, स्त्री में जाना, मिर्जापुर में कंपाउंडर और पाताल लोक में हथौड़ा त्यागी की भूमिकाओं के लिए जाना जाता है।

 अभिषेक बनर्जी को लोग TVF पिचर्स शो में 'भाटी' की भूमिका के जरिए जानते हैं। अभिषेक के लिए यह तो बस शुरुआत थी। अपने डेब्यू के बाद उन्होंने कई बेहतरीन परफॉर्मेंस दी, जिससे सभी को पता चल गया कि एक एक्टर के रूप में वह कितने टैलेंटेड हैं। 

TVF पिचर्स का एक फेमस सीन बहुत तेज़ी से वायरल हुआ था, बता दें कि तब अभिषेक बनर्जी ने आइकॉनिक लाइन 'तू बीर है' बोली थी। शो को काफ़ी पसंद किया गया और अभिषेक का यह डायलॉग इसके सबसे बेहतरीन पलों में से एक बन गया। उसके बाद, अभिषेक ने अपने परफॉर्मेंस से सभी को इंप्रेस करना जारी रखा, इतना हीं रहें फिल्मों और वेब शो में अपने किरदारों को अलग पहचान दिलाई। चाहे वह पिचर्स में भाटी हो, स्त्री में जाना हो, मिर्जापुर में कंपाउंडर हो, राणा नायडू में जाफ़ा हो, ड्रीम गर्ल 2 में शाहरुख हो, और पाताल लोक में हथौड़ा त्यागी हो, अभिषेक ने हमेशा अपनी भूमिका को शानदार बनाते हुए यह साबित किया है कि वह एक शानदार वर्सेटाइल एक्टर हैं। यह बताना ज़रूरी है कि अभिषेक का किरदार, जाना, दिनेश विजान की हॉरर कॉमेडी यूनिवर्स में एक अहम भूमिका है। जाना, स्त्री और भेड़िया फ़िल्मों के बीच एकमात्र कनेक्शन है।

जैसे जैसे समय बीता, हमने देखा एक नया एक्टर आया है, जिसका नाम है अभिषेक बनर्जी। लेकिन वो तो सिर्फ शुरू हुई थी।  अभिषेक ने बितते वक्त के साथ कई भूमिकाएं निभाई हैं और कई शानदार दी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News