दिबाकर बनर्जी ने "लव सेक्स और धोखा 2" को मिले पॉजिटिव रिस्पॉन्स पर जाहिर की खुशी

4/22/2024 1:19:38 PM

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। काफी इंतजार और उत्साह के बाद, मच अवेटेड सीक्वल 'लव सेक्स और धोखा 2' को आखिरकार बड़े सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म को अपने रिलीज के साथ ही हर तरफ से तारीफें और पॉजिटिव रिव्यू मिल रही हैं। फिल्म में सच्चाई को फनी और एजी तरीके से दिखाने के लिए भी सराहा जा रहा है, फिल्म में व्यूअर डिजिटल एरा की झलक देख पा रहे हैं।

देशभर में लोग दिबाकर बनर्जी के डायरेक्शन और कहानी कहने के तरीके की तारीफ कर रहे हैं। ऐसे में मिल रहे पॉजिटिव रिस्पॉन्स को देखते हुए दिबाकर बनर्जी ने कॉमेंट करते हुए कहा है, "मैं इस समय बहुत खुश हूँ, क्योंकि इतनी कम समय सीमा में फ़िल्म को पूरा करना बहुत थका देने वाला था। इसलिए, जब आपको दर्शकों और क्रिटिक्स दोनों से बहुत सारा पॉजिटिव फीडबैक मिलता है, तो मैं इनकार नहीं करूँगा, यह असल में सैटिस्फाइंग है। इस तरह की फ़िल्में विचलित करने वाली हो सकती हैं, लेकिन देखने में मज़ेदार भी हो सकती हैं। इसलिए, मुझे लगता है कि यही चीज मिल रहे रिएक्शंस दिखा रहे हैं। इस वक्त मैं बहुत आभारी महसूस कर रहा हूँ।"

कल्ट मूवीज़ द्वारा प्रेजेंटेड "लव सेक्स और धोखा 2", दिबाकर बनर्जी द्वारा और एकता आर कपूर द्वारा प्रोड्यूस की गई है। दिबाकर बनर्जी द्वारा डायरेक्ट की गई यह फ़िल्म 19 अप्रैल, 2024 को रिलीज़ हो चुकी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News