अभिषेक बच्चन के घर डिलीवरी ब्वॉय ने पहुंचाया शानदार मिसल पाव, एक्टर बोले- ''तुम सबको गिरफ्तार करूंगा''

6/21/2024 5:28:55 PM

मुंबई. मुंबई में इन दिनों खूब बारिश हो रही है। आम लोगों के साथ-साथ स्टार्स भी इसका पूरा आनंद ले रहे हैं। एक्टर अभिषेक बच्चन भी इस मौसम को खूब एंजॉय कर रहे हैं। हाल ही में एक्टर के घर के बाहर दो फूड डिलीवरी एप वाले लोग नजर आए, जिन्हें अभिषेक ने गिरफ्तार करने की बात कही है। चलिए जानते हैं क्या है पूरा मामला-

PunjabKesari
अभिषेक ने इंस्टा स्टोरी में दो तस्वीरें शेयर की हैं। पहली फोटो में जहां उनके घर के बाहर दो फूड डिलीवरी एप के ब्वॉय खड़े नजर आ रहे हैं, तो वहीं दूसरी तस्वीर में वह अपने पसंदीदा मसालेदार मिसल पाव के स्विगी पर एवलेबल होने पर अपनी खुशी व्यक्त कर रहे हैं। स्टोरी शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, "ओह स्विगी, आई लव यू। ये दुनिया का सबसे बेस्ट मिसल पाव है"। वही डिलीवरी ब्वॉय की तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, "तुम सबको गिरफ्तार करूंगा इतना शानदार मिसल पाव खिलाने के लिए"।

PunjabKesari
अभिषेक बच्चन ने बीते साल एक इंटरव्यू में ये बताया था कि वह मिसल पाव उनकी पसंदीदा डिश में से एक है। वह मिसल फ्राय के बहुत बड़े शौक़ीन है, जब वह शूटिंग सेट पर होते हैं, तो वह मिसल पाव ही खाते हैं। उन्हें ठाणे में एक जगह का मिसल पाव बहुत ही पसंद है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur


Related News