T20 विश्व कप जीतने पर अनुष्का शर्मा का पति विराट के नाम पोस्ट, बोलीं- मुझे इस इंसान से बहुत प्यार है

6/30/2024 10:57:41 AM

मुंबई. भारत ने T20 विश्व कप के फाइनल में दक्षिण अफ्रीका को हराकर शानदार जीत हासिल की है। भारत 17 साल बाद विश्व चैंपियन बना है। देश में हर तरफ जश्न का माहौल है। वहीं बॉलीवुड स्टार्स ने भी भारतीय टीम को बधाई दी है और अनुष्का शर्मा ने भी पति विराट कोहली के लिए खास पोस्ट शेयर किया है।

PunjabKesari
अनुष्का ने विराट की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनके कंधे पर तिरंगा और एक हाथ में ट्रॉफी पकड़ी हुई है। इस तस्वीर के कैप्शन में अनुष्का ने लिखा- "और... मुझे इस इंसान से बहुत प्यार है। बहुत खुशनसीब हूं कि तुम्हें अपना 'घर' कह पाती हूं। अब घर जाओ और मेरी तरफ से एक ग्लास सुनहरा पानी (शैंपेन) एन्जॉय करो और जीत को सेलिब्रेट करो।" फैंस इस पोस्ट पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

वहीं सोशल मीडिया पर वो क्लिप भी वायरल हो रही है, जिसमें जीत के बाद विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा, बेटी वामिका और बेटे अकाय से वीडियो कॉल पर बात कर रहे हैं और उन्हें फ्लाइंग किस भी दे रहे हैं।


बता दें विराट कोहली ने जीत के बाद टी20 इंटरनेशनल मैचों से संन्यास का ऐलान किया है।  टीम इंडिया ने साउथ अफ्रीका को 7 रनो से हराकर ट्रॉफी पर कब्जा कर लिया और दूसरा टी20 विश्व कप का खिताब जीता।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur


Related News