पत्नी और परिवार संग अभिषेक बच्चन ने सेलिब्रेट किया बर्थडे, देखें तस्वीरें

2/6/2019 10:42:12 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन ने बीते दिन परिवार संग अपना 43वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस दौरान की तस्वीरें हाल ही में सामने आईं हैं। तस्वीरों में ऐश्वर्या राय ब्लैक ड्रेस में खूबसूरत लग रही हैं।

PunjabKesari,अभिषेक बच्चन इमेज, ऐश्वर्या राय इमेज,अराध्या इमेज,

वहीं अभिषेक व्हाइट हुडी और ब्लू जींस पहने कैजुअल लुक में दिखे। इस दौरान अराध्या पिंक कलर की फ्राॅक पहने क्यूट लग रही हैं। वहीं अमिताभ की बात करें तो इस दौरान कुर्ता-पजामा पहने नजर आए। पार्टी में अभिषेक की बहन श्वेता बच्चन भी नजर आईं।  

PunjabKesari,अभिषेक बच्चन इमेज, ऐश्वर्या राय इमेज,अराध्या इमेज,

बता दें कि पति के बर्थडे पर पत्नी ऐश्वर्या राय ने अभिषेक की बचपन की तस्वीर पोस्ट करते हुए बर्थडे विश किया। ऐश्वर्या ने ये तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा- always...My Baby????HAPPY HAPPY BIRTHDAY BAAABYYY!

PunjabKesari,अमिताभ बच्चन इमेज, श्वेता बच्चन नंदा इमेज

वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिषेक इन दिनों फिल्म 'अनाम' की शूटिंग में बिजी हैं। वहीं ऐश्वर्या और अभिषेक लंबे अरसे बाद मूवी 'गुलाब जामुन' में साथ काम करने वाले थे लेकिन ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक अब दोनों एक साथ नजर नहीं आएंगे।

PunjabKesari,अभिषेक बच्चन इमेज

सूत्रों के मुताबिक, दोनों नेयह फिल्म ना करने का फैसला लिया है। उनका मानना है कि दोनों अगर फिर से पर्दे पर लवर्स की भूमिका निभाएंगे तो ये दर्शकों को खास पसंद नहीं आएगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News