हवालात में रातें बिता रहा भाई आर्यन..फैमिली टेंशन के बीच सुहाना ने मां गौरी की पापा संग रोमांटिक तस्वीर शेयर कर कही ये बात

10/8/2021 9:10:53 AM

मुंबई: किंग खान यानि शाहरुख खान इस वक्त बेहद की मुश्किल भरे दौर से गुजर रहे हैं। शाहरुख के बड़े बेटे आर्यन खान का नाम ड्रग केस में आया है। इसके बाद से ही खान परिवार सुर्खियों में हैं। मामले की जांच चल रही है। आर्यन 14 दिन की जूडिशल कस्टडी में हैं। इसी बीच शाहरुख की बेटी ने इंस्टा पर एक पोस्ट शेयर किया।

PunjabKesari

दरअसल, 8 अक्टूबर को शाहरुख की पत्नी गौरी खान का बर्थडे है।सुहाना ने अपने मॉम-डैड की पुरानी खूबसूरत तस्वीर पोस्ट करके लिखा है, हैपी बर्थडे मां।  सुहाना अपनी पढ़ाई के लिए न्यूयॉर्क में हैं। रीसेंटली रितिक रोशन ने आर्यन खान के लिए मोटिवेशनल पोस्ट किया था। इस पोस्ट को भी सुहाना ने लाइक किया था।

PunjabKesari

गौरी के बर्थडे पर क्या बेटे को मिलेगी जमानत

एक तरफ जहां आज (8 अक्टूबर) को गौरी का बर्थडे हैं। वहीं आज कोर्ट में आर्यन के केस की सुनवाई भी हैं। ऐसे में देखना होगा कि होगा कि कोर्ट इस मामले में क्या फैसला सुनाती है।

PunjabKesari

अगर आज आर्यन रिहा हो जाते हैं तो एक मां के लिए बर्थडे पर इससे बड़ा तोहफा क्या हो सकता है। फिलहाल तो आर्यन हवालात में रातें गुजार रहे हैं।

PunjabKesari

आर्यन खान ड्रग्स के सिलसिले में एनसीबी की गिरफ्त में आए हैं। इस केस में नए अपडेट्स को देखें तो कोर्ट में आर्यन ने क्रूज की रात क्या हुआ इसके बारे में पूरी जानकारी दी। आर्यन के वकील ने उनकी ओर से कहा-'मैं क्रूज टर्मिनल पहुंचा, जहां अरबाज भी था।मैं उन्हें जानता था तो हम दोनों ही शिप की ओर एक साथ बढ़े. मैं जैसे ही वहां पहुंचा, उन्होंने मेरे से पूछा कि क्या मैं ड्रग्स कैरी कर रहा हूं? मैंने कहा नहीं। उन्होंने मेरे बैग की तलाशी ली, इसके बाद मुझे चेक किया लेकिन उन्हें कुछ नहीं मिला इसके बाद उन्होंने मेरा फोन लिया और मुझे एनसीबी ऑफिस में लेकर गए। करीब रात डेढ़ या दो बजे मुझे वकील से मिलने की मिली।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News