Annual Function: 8 साल की आराध्या ने महिला सशक्तिकरण पर दी जोरदार स्पीच, बिग बी बोले-''तुम परिवार और महिलाओं का गौरव''

12/21/2019 1:46:10 PM

मुंबई: शुक्रवार को धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल का एनुअल फंक्शन था। इस फंक्शन में बाॅलीवुड के कई स्टार्स बच्चों संग पहुंचे। लेकिन इस दौरान सेंटर ऑफ अट्रैकशन ऐश्वर्या राय बच्चन की लाडली आराध्या बच्चन बनीं।

PunjabKesari

फंक्शन में उन्होंने ने न केवल खूबसूरत डांस किया बल्कि आराध्या स्टेज पर बिना हिचकिचाए स्पीच स्पीच भी दी, जिसका वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

इस स्पीच में आराध्या कहती हैं-'मैं कन्या हूं। मैं सपना हूं, नए युग का सपना हूं। हम जागेंगे, नई दुनिया में। एक ऐसी दुनिया जहां मैं सुरक्षित रहूंगी। मुझे प्यार किया जाएगा, मेरा सम्मान किया जाएगा।

PunjabKesari

एक ऐसी दुनिया जहां मेरी आवाज़ अहंकार की अनदेखी से शांत नहीं होगी, लेकिन ज्ञान की समझ के साथ सुनी जाएगी। एक ऐसी दुनिया जहां ज्ञान जीवन की किताब से आएगा, मानवता स्वतंत्र रूप से बढ़ेगी।'

PunjabKesari

वीडियो में आराध्या के आत्मविश्वास और बोलने के ढंग की तारीफ हो रही है। एक यूजर ने तो आराध्या को एंग्री यंग बुमेन तक करार दिया है। यूजर ने लिखा है कि एंग्री यंग मैन की विरासत को आगे बढ़ाते हुए यहां पर एंग्री यंग वुमेन है। 

PunjabKesari

जिस समय आराध्या स्पीच दे रही थी, दादा अमिताभ बच्चन चेहरे पर हैरानी भरे भाव लिए सुन रहे थे, उनके पास ही नीता अंबानी बैठी थी और ध्यान से स्पीच सुन रही थी।  दूसरी तरफ अभिषेक बच्चन और उनके बगल में बैठे शाहरुख खान भी इस शानदार स्पीच का वीडियो बनाने से खुद को रोक नहीं पाए।

PunjabKesari

 

वहीं एक फैन ने जब ट्विटर पर आराध्या की स्पीच को शेयर किया तो अमिताभ ने उसे री-ट्वीट करते हुए लिखा-'परिवार का गौरव, एक लड़की का गौरव,सभी महिलाओं का गौरव, हमारी प्यारी आराध्या।'

 

View this post on Instagram

Listen this ❤️❤️❤️❤️. . . . . . . . . . . #shilpashetty #aishwaryarai #aishwaryaraibachan #amitabhbachchan #abhishekbachan #aaradhyabachchan #aradhyabachchan #bachchan #ananyapanday #aeyankhan #janhvikapoor #navyananda #shanayakapoor #suhanakhan #saraalikhan #kartikaaryan #madhuridixit #kareenakapoor #shahidKapoor #superstarsinger #salmankhan #aradhyabachchan

A post shared by Aaradhya Bachchan (@aradhya_bachchan_) on


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News