बिग बी के झुंड गाने पर आनंद एल राय की प्रतिक्रिया ने कर दिया सभी को हैरान

2/15/2022 2:39:04 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आनंद एल राय रोल पर हैं! अपनी शानदार ओटीटी ब्लॉकबस्टर, अतरंगी रे के बाद, उनकी कई बहुप्रतीक्षित फिल्में पाइपलाइन में हैं। अक्षय कुमार स्टारर गोरखा, आयुष्मान खुराना स्टारर एन एक्शन हीरो, जान्हवी कपूर स्टारर गुड लक जेरी और अक्षय कुमार-भूमि पेडनेकर स्टारर रक्षा बंधन इस समय मावरिक फिल्म निर्माता के पास बहुत बड़ा स्लेट हैं। यह कहना सही होगा कि वह इंडस्ट्री में उनका सर्वश्रेष्ठ प्रतिभाओं के साथ काम करना जारी हैं... और अब, अगर सब कुछ ठीक रहा, तो क्या वह बिग बी के साथ काम करते हुए नजर आएंगे? 

हाल ही में, अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्म झुंड, से 'आया ये झुंड है' के वीडियो पर आनंद एल राय की प्रतिक्रिया निश्चित रूप से अभिनेता और निर्देशक के बीच एक शक्तिशाली सहयोग के लिए संकेत हैं। 

फिल्म निर्माता ने ट्वीट किया, "आप के इस #झुंड का जवाब नहीं @नागराजमंजुले क्या फन है !!! @अजय अतुलऑनलाइन मेरे दोस्त, जियो !!! और सबसे बढ़कर, हमारा संस्थान @ श्री बच्चन सर, एक कहानी और आप की" हां का इंतजार, आपके साथ काम करने के लिए मर रहा हूँ सर।🙏😊🙏 

क्या इसका मतलब यह हुआ कि हम जल्द ही बिग बी को आनंद एल राय की फिल्म में देखेंगे? हम निश्चित रूप से इस निर्देशक-अभिनेता की फिल्म की शिपिंग कर रहे हैं और बिग बी के उस 'हान' के लिए हमारी उंगलियां पार हो गई हैं! 

क्या इसका मतलब यह हुआ कि हम जल्द ही बिग बी को आनंद एल राय की फिल्म में देखेंगे? हम निश्चित रूप से इस निर्देशक-अभिनेता की फिल्म की कामना कर रहे हैं और बिग बी के उस 'हान' के लिए सभी के फिंगर्स क्रॉस हैं!


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News