सपनों की नगरी मुंबई छोड़ेंगे आमिर! ''मिस्टर खान'' के घर पर चलेगा बुलडोजर, चेन्नई शहर बनेगा नया ठिकाना

10/21/2023 12:05:03 PM

मुंबई: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबरें हैं कि आमिर सपनों की नगरी मुंबई को छोड़ रहे हैं।कहा जा रहा है कि आमिर खान अगले दो महीनों के अंदर चेन्नई में शिफ्ट हो जाएंगे।

PunjabKesari

 

इतना ही नहीं ये भी कहा जा रहा है कि आमिर के आशीयाने  पर बुलडोजर चलेगा। आमिर खान के मुंबई छोड़ चेन्नई बसने की खबरों ने फैंस को शॉक्ड कर दिया है। आइए बताते हैं आमिर खान के चेन्नई शिफ्ट होने का पूरा अपडेट क्या है।

PunjabKesari

 

आमिर खान के मुंबई छोड़ चेन्नई  शिफ्ट होने का सबसे बड़ा कारण उनकी मां जीनत हुसैन हैं। वह इस समय शहर में एक प्राइवेट मेडिकल फैसिलिटी में अपना इलाज करा रही हैं। ऐसे में आमिर खान इस अहम समय में मां का साथ देना चाहते हैं। एक करीबी सूत्र ने हाल ही में एक बातचीत के दौरान बताया कि आमिर का परिवार उनके लिए सबसे पहले आता है। उन्होंने कहा- 'उनकी मैं चेन्नई में रहती हैं। उनका वहां इलाज चल रहा है। ऐसे में आमिर अपना पूरा समय अपनी मां के साथ गुजारना चाहते हैं। इस वजह से वह अब चेन्नई शिफ्ट होने की प्लॉनिंग कर रहे हैं।'

PunjabKesari

वहीं 'मनी कंट्रोल' की रिपोर्ट के मुताबिक आमिर खान का मुंबई के बांद्रा में लग्जूरियस अपार्टमेंट है। कहा जा रहा है कि आमिर खान के घर वाली ये बिल्डिंग दोबारा बनाई जाएगी। इसे तोड़वाकर नए सिरे से बनवा रहे हैं। इस काम के लिए उन्होंने एक कंपनी को काम सौंपा है। कहा तो ये भी जा रहा है कि यहां नए सिरे से अपार्टमेंट बनाया जाएगा जिसकी कीमत भी ज्यााद होगी और एरिया भी।

PunjabKesari

बता दें कि आमिर खान जिस अपार्टमेंट में रहते हैं, उसमें दो बिल्डिंग हैं। इसमें टोटल 24 फ्लैट बने हुए हैं। इनमें से एक्टर के 9 फ्लैट खुद के हैं। इन बिल्डिंग्स का नाम है बेला विस्टा और मरीना अपार्टमेंट।

PunjabKesari

 वर्कफ्रंट की बात करें तो आमिर खान आखिरी बार वह फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर खान नजर आई थीं। फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी। इस फिल्म के बाद से आमिर फिल्मों से दूरी बनाए हुए हैं। इसके बाद वह अब 'सितारे जमीन पर' से अपना कमबैक करेंगे।    
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News