ऑफिशयली एक-दूजे के हुए आइरा-नुपुर: बनियान और निक्कर में आइरा को ब्याहने आए दुल्हे मियां, धोती और ब्लाउज में सजी में आमिर खान की लाडली

1/4/2024 10:30:55 AM

मुंबई: ऐसा कहा जाता है जब एक पिता अपनी बेटी के हाथ पीले कर देता है तो वह गंगा नहा लेता है। ऐसे ही आमिर खान भी गंगा नहा लिए। 3 जनवरी को आमिर खान ने अपनी लाडली आइरा खान का हाथ  फिटनेस ट्रेनर नूपुर शिखरे को सौंप दिया। आइरा खान और नूपुर शिखरे ने रजिस्टर्ड मैरिज की। इस दौरान आमिर खान के दामाद जी अलग ही अंदाज में नजर आए।  रजिस्टर्ड मैरिज के दौरान दूल्हे मिया जिम वियर में दिखे जिसे देख हर कोई हैरान था।

 

PunjabKesari

लुक की बात करें तो उन्होंने अपने बड़े दिन के लिए ब्लैक सैंडो और बाॅक्सर चुनी। ऐसा लग रहा था मानो वह सीधा जिम से शादी करने आए हों। वहीं दुल्हनिया इंडो वेस्टर्न ड्रेस में दिखीं।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो आइरा गोल्डन धोती के साथ ब्लैक कलर का कढ़ाई वाला ब्लाउज पेयर किया था। इसके साथ आइरा ने दुपट्टा लिया था जिसे उन्होंने सिर पर किया गया था। उन्होंने अपने बड़े दिन के लिए कोहलापुरी फ्लैट भी पहना था। दुल्हन आइरा चोकर नेकपीस, मैचिंग इयररिंग्स और मांग टीका पहने हुई थीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


जैसे ही आइरा-नुपुर की रिजेस्टर वेडिंग की तस्वीरें और वीडियोज सामने आईं नेटिजंस ने कमेंट बॉक्स में अपनी प्रतिक्रियाओं की बाढ़ ला दी। जहां एक यूजर ने लिखा, "अपने दूल्हे को इस तरह के कपड़े पहनाना बहुत शर्मनाक है...।" एक अन्य ने कमेंट किया, "दूल्हा शादी करने गया है या जिम में एक्सरसाइज करने...यह एक दुल्हन के लिए कितना शर्मनाक है।" एक नेटिजन ने लिखा, " वह बनियान और शॉर्ट्स में आया...तुम्हारे पूरे परिवार के ड्रेसिंग सेंस को क्या हुआ है?'' किसी ने यह भी लिखा, "दूल्हा बनियान क्यों पहना है? दुल्हे के कपड़ों पर किसी ने ध्यान ही नहीं दिया। सब अपनी-अपनी तैयरियों में लगे रहे। कितनी लापरवाही।" यहां देखें यूजर्स की प्रतिक्रियाएं।

बता दें कि 22 सितंबर 2022 को आइरा खान और नुपुर शिखरे ने अपनी सगाई की घोषणा करके सभी को सरप्राइज कर दिया था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

फिलहाल आमिर खान की शादी में उनके दामाद नुपुर शिखरे के वेडिंग आउटफिट के बारे में आप क्या सोचते हैं? 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News