वेडिंग डेट अनाउंस: 3 जनवरी को नुपुर शिखारे की दुल्हनिया बनेगी आइरा,आमिर बोले-''मैं उस दिन बहुत रोने वाला हूं''

10/11/2023 12:11:02 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की बेटी आइरा खान बीते कुछ समय से अपने मंगेतर नुपुर शिखरे संग शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। आए दिन आइरा की शादी को लेकर कोई ना कोई खबर आती रहती है। वहीं अब खुद आमिर खान ने अपनी लाडली की शादी की डेट को लेकर खुलासा कर दिया है। इसके साथ ही उन्होंने बेटी की विदाई पर भी खुलकर बात की।

PunjabKesari

एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में आमिर ने कहा आइरा खान 3 जनवरी 2024 को शादी कर रही हैं। उन्होंने जो लड़का चुना है उसका नाम नुपुर शिखारे है, वह एक ट्रेनर है। वह नेक दिल इंसान है। वैसे तो उनके होने वाले दामाद का नाम नुपुर शिखारे हैं,मगर वह प्यार से उन्हें पोपाय कहते हैं, क्योंकि उनके मसल ऐसे हैं।

PunjabKesari

होने वाले दामाद नुपुर शिखारे के बारे में आमिर खान ने बताया कि कैसे उन्होंने बेटी के डिप्रेशन के समय में उनकी मदद की थी। वह हमेशा आइरा के सपोर्ट सिस्टम बनकर खड़े रहे थे। उन्हें बेटी पर नाज है कि उन्होंने अपने लिए एक परफेक्ट लड़का चुना है।

PunjabKesari

इस इंटरव्यू में बेटी आइरा खान की विदाई को लेकर आमिर खान ने कहा- 'मैं तो बड़ा इमोशनल होता हूं। बेटी की विदाई वाले दिन बहुत रोने वाला हूं। मेरे परिवार में अभी से चर्चा होने लगी कि है सब आमिर को संभाल लेंगे। जैसे जैसे बेटी की शादी का दिन आ रहा है, मेरे इमोशंस बाहर आने लगे हैं। एक पिता के लिए बहुत ही बड़ा और स्पेशल दिन होता है।'

PunjabKesari

इससे पहले आइरा के एक करीबी सूत्र ने बताया था कि वह 3 जनवरी 2024 को नुपुर के साथ कोर्ट मैरिज करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इसके बाद दोनों राजस्थान के उदयपुर में अपनी शादी का जश्न मनाएंगे, जहां शादी की सभी रस्में होंगी।

PunjabKesari

बता दें कि आइरा  आमिर खान और उनकी पूर्व-पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आइरा और नुपुर ने 2020 में डेटिंग शुरू की थी और 2021 में उन्होंने अपने रिश्ते को इंस्टा-ऑफिशियल बना दिया था।


 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News