20 साल के रणबीर के कंधे पर सिर टिकाए 9 साल की आलिया, वायरल हुई कपल की पहली मुलाकात की तस्वीर

2/29/2024 12:16:44 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने 13 अप्रैल 2022 में अपने प्यार रणबीर कपूर से शादी रचाई थी। शादी के कुछ महीनों बाद नवंबर 2022 में कपल ने प्यारी सी बेटी का वेलकेम किया जिसका नाम राहा कपूर है। कपल की प्रेम कहानी से तो हर कोई वाकिफ है।  

PunjabKesari

यह बात सभी जानते हैं कि रणबीर आलिया के क्रश हैं। आलिया रणबीर को बचपन से ही बहुत पसंद करती दिखीं। वहीं  आलिया जब रणबीर से पहली बार मिली थी तब वह 9 साल की थीं।

PunjabKesari

खुद आलिया ने कई दफा यह बताया और एक इंटरव्यू में उस पहली मुलाकात का किस्सा भी शेयर किया था। उस वक्त आलिया और रणबीर कपूर फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की फिल्म 'बालिका वधू' में काम करने वाले थे। उन्होंने फिल्म के लिए फोटोशूट करवाया था और ऑडिशन भी दिया था।

PunjabKesari

आलिया ने यह तक कहा था कि उस वक्त की एक तस्वीर को उन्होंने फ्रेम करवाकर घर में भी रखा है पर उस फोटो को अभी तक किसी फैन ने नहीं देखी थी लेकिन अब 9 साल की आलिया और 20 साल के रणबीर कपूर की वह तस्वीर सामने आई है।  

PunjabKesari

इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में 9 साल की आलिया दुल्हन की लिबास में 20 की उम्र के रणबीर के कंधे पर सिर टिकाए नजर आ रही हैं। छोटी सी आलिया मुस्कुरा रही हैं, वहीं रणबीर अलग ख्यालों में खोए हैं। अब जैसे ही ये तस्वीर सामने आई तो  यूजर्स के बीच बहस छिड़ी है कि आखिर आलिया को उम्र में 11 साल बड़े रणबीर से कैसे प्यार हो गया? उन्हें कैसे बचपन से ही रणबीर पर क्रश होने लगा था? देखें लोगों के कमेंट...

PunjabKesari

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News