''हंगामा 2'' फेम प्रणिता सुभाष ने करवाया मैटरनिटी फोटोशूट, ऑफ शोल्डर गाउन में 9 महीने प्रेग्नेंट हसीना ने फ्लाॅन्ट किया बेबी बंप

5/23/2022 9:53:50 AM

मुंबई: साउथ एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजाॅय कर रही हैं। 'हंगामा 2' फेम प्रणिता सुभाष अपनी प्रेग्नेंसी के तीसरे ट्राइमिस्टर में हैं। वो जल्दी ही मां बनने वाली हैं। ऐसे में वह इस खूबसूरत फेस की यादों को कैमरों में संजो रही हैं।

PunjabKesari

अक्सर  प्रणिता सुभाष अपने बेबी बंप फ्लाॅन्ट करते की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। हाल ही में प्रणिता सुभाष ने बेहद खूबसूरत मैटरनिटी फोटोशूट करवाया है। लुक की बात करें प्रणिता सुभाष ने बेहद खूबसूरत ऑफ शोल्ड स्काई ब्लू कलर का लॉन्ग गाउन पहना है।

PunjabKesari

9 महीने प्रेग्नेंट प्रणिता गाउन में बेहद ही काॅन्फिडेंस से बेबी बंप फ्लाॅन्ट कर रही हैं। नो मेकअप लुक में भी प्रणिता के चेहरे का ग्लो देखते बन रहा है। बेबी बंप पर हाथ रख वह स्टाइलिश अंदाज में पोज दे रही हैं।

PunjabKesari

वहीं कुछ तस्वीरों में वह पति नितिन राजू संग नजर आ रही हैं। इस मैटरनिटी फोटोशूट में कपल के चेहरे की खुशी बयां कर रही है कि वह नन्हें मेहमान के स्वागत के लिए बेहद एक्साइटेड हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari

 

अभी चंद दिनों पहले ही एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष की गोद भराई की रस्म हुई थी। जिसकी जानकारी भी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी। इन तस्वीरों मेंप्रणिता सुभाष पीले रंग की सिल्क साड़ी में बिल्कुल राजकुमारी की तरह लग रही थीं। 

PunjabKesari

प्रणिता सुभाष ने 11 अप्रैल को पति के लिए खास तोहफा बताते हुए अपनी प्रेग्नेंसी की खबर फैंस के साथ शेयर की थी।दरअसल 11 अप्रैल को नितिन का 34वां जन्मदिन था।

PunjabKesari

 प्रणिता ने पिछले साल 30 मई 2021 को बैंग्लुरु बेस्ड बिजनेसमैन नीतिन राजू के साथ शादी की थी और उन्होंने अपनी शादी की जानकारी फैंस को 1 जून को सोशल मीडिया के जरिए दी थी।


काम की बात करें तो प्रणिता सुभाष ने 2010 में करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद से ही वह दर्शकों का मनोरंजन कर रही हैं। प्रणिता को आखिरी बार टॉलीवुड में फिल्म एनटीआर: कथानायकुडु (2019) में देखा गया था। प्रणिता बाॅलीवुड डेब्यू भी कर चुकी हैं। वह शिल्पा शेट्टी के साथ 'हंगामा 2' और अजय देवगन की फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आईं हैं। 


 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News