आनंद एल राय की ब्लॉकबस्टर ''तनु वेड्स मनु रिटर्न्स'' ने 7 साल पूरे किए

5/23/2022 10:35:56 AM

नई दिल्ली। आज मास्टर कहानीकार आनंद एल राय की जबरदस्त ब्लॉकबस्टर तनु वेड्स मनु रिटर्न्स ने बड़े पर्दे पर हिट होने के 7 साल पूरे कर लिए हैं। रोमांटिक कॉमेडी में आर माधवन और कंगना रनोट ने मुख्य किरदार निभाए थे और प्रशंसकों को हंसी के साथ लुढ़कने और भावनात्मक रूप से तीखे संवादों और मजबूत कहानी के साथ जोड़ा दिया था। 2011 की ब्लॉकबस्टर, तनु वेड्स मनु  की अगली कड़ी को अभी भी बॉलीवुड पॉप-संस्कृति में एक कल्ट माना जाता है।

 

फिल्म के 7 साल पूरे करने के बारे में बोलते हुए, मावेरिक फिल्म निर्माता आनंद एल राय ने कहा, "यह देखना बहुत अच्छा है कि तनु वेड्स मनु रिटर्न्स में अद्भुत री-वॉच वैल्यू है! मैं इस फिल्म को लगातार इतने साल मिले प्यार के लिए विनम्र और आभारी हूं।

 

अपने अविश्वसनीय प्लॉट्स और भावनाओं के मिश्रित बैग के साथ, फिल्म में एक शानदार पारिवारिक मनोरंजन के सभी गुण थे। तनु वेड्स मनु रिटर्न्स में एक शर्मीले, चंचल लड़के को एक उपद्रवी, बातूनी लड़की के साथ जोड़ना एक शुद्ध, मिलावटरहित मनोरंजन था जिसने आपको बांधे रखा! कॉमेडी, रोमांस और टेन्शन के तत्वों के साथ, हिमांशु शर्मा द्वारा लिखी गई कहानी, तेज-तर्रार और दिलचस्प ट्विस्ट और टर्न्स से भरी थी!


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News