60 की उम्र के बाद भी अमिताभ से लेकर राजेश खन्ना तक ने दिए Inti.. सीन, लोगों ने दी थी गालियां

6/8/2018 4:58:29 PM

मुंबई: बॉलीवुड में आज के दौर में Int  सीन करना कोई बड़ी बात नहीं हैं। यह सब पिछले 10 सालों से ज्यादा देखा जा रहा है। लेकिन इस कड़ी में बात करेंगे उन एक्टर्स की जो 60 साल की उम्र के पार होकर भी फिल्मों में B  सीन पर काम कर गए।

 

PunjabKesari

 


राजेश खन्ना

एक्टर राजेश खन्ना ने अपने फिल्मी करियर में एक से एक हिट फिल्म दी है। लेकिन 70 के दशक में अमिताभ बच्चन के आ जाने से राजेश खन्ना का करियर डूबता चला गया। इसके बाद से तो अमिताभ ने बॉलीवुड में अपना सिक्का ही जमा लिया। इस दौरान राजेश खन्ना के डूबते करियर को देख उन्हें एक B सीन ऑफर किया गया जिसमें उन्हें एक मॉडल को किस करना था। राजेश खन्ना ने इस सीन के लिए हां कर दिया। लेकिन फिल्म देखने के बाद उनके फैन्स ने उन्हें बहुत गालियां दीं। 

 

PunjabKesari

 

अन्नू कपूर

एक्टर अन्नू कपूर फिल्म इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा है। अन्नू की एक्टिंग जो एक बार देख लेता है वो उनका दीवाना हो जाता है। अन्नू के पास सिंगिंग करने की भी काबिलियत है। वह सुपरहिट एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के साथ फिल्म 'सात खून माफ' में Int सीन दे चुके हैं। 

 

PunjabKesari

 

ओम पुरी

फिल्म 'डर्टी पॉलिटिक्स' में ओम पुरी को लंबे अरसे बाद एक बार फिर नये अंदाज में देखा गया। इस फिल्म में उन्होंने B एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत के साथ बेड सीन दिया। इस फिल्म के बाद ओम पुरी को बहुत आलोचना झेलनी पड़ी।  

 

PunjabKesari


नसीरुद्दीन शाह

एक्टर नसीरुद्दीन शाह का नाम भी इस लिस्ट में तब जुड़ गया जब उन्होंने फिल्म 'बेगम जान' में राजा का रोल निभाते हुए दासियों के साथ रोमांस किया। लेकिन उम्र को देखते हुए नसीरूद्दीन को ऐसे सीन करने के चलते काफी आलोचना सहनी पड़ी। 

 

PunjabKesari


अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन ने अपनी फिल्मों में अधिकतर साफ सुथरे रोल ही किए हैं। लेकिन फिल्म 'निशब्द' में अमिताभ ने लोगों को आंखों पर हाथ धरने के लिए मजबूर कर दिया। इस फिल्म में वह अपनी पोती की उम्र की लड़की के साथ काफी B नजर आए। फिल्म एक्टर जिया खान थी।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News