4 years Of ''Raabta'':सुशांत को याद कर इमोशनल हुईं कृति सेनन, बोलीं- ''क्या पता था कि यह हमारा पहला और आखिरी होगा''

6/9/2021 5:05:29 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन और दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'राब्ता' को रिलीज हुए आज यानि 9 जून को 4 साल हो गए। कृति और सुशांत की यह फिल्म 9 जून 2017 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म के दौरान दोनों कीहरी दोस्ती हो गई थी।

PunjabKesari

ऐसे में इस खास दिन पर कृति को सुशांत की बहुत याद आ रही हैं। फिल्म के 4 साल पूरे होने पर कृति ने खास स वीडियो शेयर किया है, जिसको देखकर सुशांत के फैंस इमोशनल हो जाएगें। वीडियो में वह और सुशांत नजर आ रहे हैं। ये वीडियो राब्ता फिल्म की शूटिंग के दौरान का है।

PunjabKesari

पूरे वीडियो में सुशांत और कृति के बीच की दोस्ती साफ देखने को मिल रही है।  सुशांत के मस्ती अंदाज के साथ ही काम के प्रति उनकी लगन भी देखने को मिल रही है।

PunjabKesari

कृति ने वीडियो शेयर करके लिखा- 'तन तगे तन मुक जाए…रूह जुड़े, जुड़ी रह जाए। मैं कनेक्शन में विश्वास करती हूं, मेरा मानना ​​​​है कि हम उन लोगों से मिलने के लिए हैं जो हम करते हैं। सुशांत, डीनू और मैडॉकफिल्म्स के साथ मेरा राब्ता बस होना ही था।  फिल्में आती हैं और चली जाती हैं लेकिन हर एक फिल्म के पीछे बहुत सारी यादें होती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

हम जो संबंध बनाते हैं और एक-दूसरे के साथ जो पल जीते हैं वो हमारे भीतर रहते हैं। कुछ औरों से ज्यादा राब्ता मेरे सबसे अच्छे और सबसे यादगार अनुभवों में से एक है और यह हमेशा मेरे दिल के बेहद करीब रहेगी। मुझे क्या पता था कि यह हमारा पहला और आखिरी होगा।'

PunjabKesari

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 14 जून को 1 साल हो जाएगा। एक्टर के निधन के गम से आज तक कोई नहीं निकल पाया है। सुशांत भले इस दुनिया में आज ना हों लेकिन अक्सर उनके दिल के करीब लोग उनको याद करते ही रहते हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News