अकेले वेलेंटाइन मनाएंगे 30 प्लस 'Single' का टैग लिए घूमने वाले ये स्टार्स

2/13/2019 3:21:17 PM

मुंबई: दुनियाभर में इस समय वेलेंटाइन वीक की धूम चल रही है। बॉलीवुड में कई ऐसे कपल हैं जो अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी खुश हैं। लेकिन वहीं कुछ ऐसे स्टार्स भी हैं जिनकी उम्र 40 से ज्यादा हो चुकी है लेकिन आज भी सिंगल हैं। तो आइए डालते हैं इन स्टार्स पर एक नजर...

PunjabKesari,  सलमान खान फोटो, सलमान खान इमेज फोटो वॉलपेपर फुल एचडी फोटो गैलरी फ्री डाउनलोड

सलमान खान

बॉलीवुड एक्टर सलमान की शादी एक अहम मुद्दा बन गई है। दंबग खान 52 साल के हो चुके हैं। भले ही सलमान ने शादी न की हो, लेकिन उनके प्यार के चर्चे ने खूब सुर्खियां बटोरी है। फैंस उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इन दिनों सलमान यूलिया वंतूर को डेट कर रहे हैं। अब देखना है कि सलमान कब तक शादी के बंधन में बंधते हैं। 

PunjabKesari,  तब्बू फोटो,तब्बू इमेज फोटो वॉलपेपर फुल एचडी फोटो गैलरी फ्री डाउनलोड

तब्बू

बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू 47 साल की हो चुकी हैं। तब्बू ने साउथ एक्टर नागार्जुन के साथ रिलेशन को लेकर खूब सुर्खियां बटोरी। कहा जाता है कि दोनों एक साथ 10 साल रहे थे लेकिन इन दोनों के प्यार को शादी का मुकाम तक नहीं पहुंच पाया। नागार्जुन के अलावा उनका नाम साजिद नाडियाडवाला से लेकर कई बड़े-बड़े स्टार्स के साथ भी जोड़ा गया था लेकिन तब्बू आज भी सिंगल हैं।  

PunjabKesari, अमीषा पटेल फोटो,अमीषा पटेल इमेज फोटो वॉलपेपर फुल एचडी फोटो गैलरी फ्री डाउनलोड

अमीषा पटेल 

सुपरहिट फिल्म ‘कहो न प्यार है’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अमीषा की उम्र 42 साल की हो चुकी है लेकिन इनका अभी तक शादी का कोई प्लान नहीं है। अमीषा का नाम विक्रम भट्ट के साथ जुड़ा था और इन दोनों के अफेयर की खूब खबरें रहीं थी। लेकिन अभी तक अमीषा को प्यार नहीं मिल सका है। 

PunjabKesari, सुष्मिता सेन फोटो,सुष्मिता सेन इमेज फोटो वॉलपेपर फुल एचडी फोटो गैलरी फ्री डाउनलोड

सुष्मिता सेन 

18 साल की उम्र में मिस यूनिवर्स बनीं सुष्मिता दो बेटियों की मां हैं। उन्होंने दोनों लड़कियों को गोद लिया है। सुष्मिता 43 साल की हैं लेकिन अभी तक उन्होंने शादी नहीं की। सुष्मिता पाकिस्तानी क्रिकेटर वसीम अकरम, बिजनेसमैन संजय नारंग और बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं। 
हालांकि इन दिनों वह रोहमन शॉल के साथ अपने रिलेशन को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। सुष्मिता और रोहमन की उम्र में तकरीबन 15 साल का अंतर है। अब देखना है कि दोनों कब शादी के बंधन में बंधेंगे। 

PunjabKesari, कैटरीना कैफ फोटो,कैटरीना कैफ इमेज फोटो वॉलपेपर फुल एचडी फोटो गैलरी फ्री डाउनलोड


कैटरीना कैफ 

कैटरीना और सलमान के अफेयर की खबरों को लेकर अक्सर बाजार गर्म रहा है। साल 2009 में दोनों का ब्रेकअप हो गया। हालांकि दोनों अब अच्छे दोस्त हैं। कैटरीना सलमान के परिवार के भी काफी करीब हैं। कहा जाता है कि सलमान को रणबीर और कैटरीना की बढ़ती नजदीकियां पसंद नहीं आई जिसके बाद दोनों अलग हो गए। वहीं, दो सुपरस्टार्स को डेट कर चुकीं कैटरीना 35 की उम्र में भी अब तक सिंगल हैं। 

PunjabKesari, नर्गिस फाखरी,नर्गिस फाखरी इमेज फोटो वॉलपेपर फुल एचडी फोटो गैलरी फ्री डाउनलोड

नर्गिस फाखरी 

39 साल की नर्गिस की उदय चोपड़ा के साथ उनकी लिंकप्स की ख़बरें हर थोड़े दिनों में ज़ोर पकड़ती रहती हैं। हालांकि अभ तक वो सिंगल हैं। 

PunjabKesari, कंगना रनौत फोटो ,कंगना रनौत इमेज फोटो वॉलपेपर फुल एचडी फोटो गैलरी फ्री डाउनलोड

कंगना रनौत 

अक्सर बेबाक अंदाज में बयान देने वाली कंगना के हाथ में भी 'सिंगल' का टैग है। उनका फिल्मी करियर तो धमाकेदार चल रहा है लेकिन 31 साल की उम्र में कंगना अभी भी सिंगल हैं और उनको अपना मिस्टर राइट हीं मिल पाया है। 

PunjabKesari, सोनाक्षी सिन्हा फोटो,सोनाक्षी सिन्हा इमेज फोटो वॉलपेपर फुल एचडी फोटो गैलरी फ्री डाउनलोड

सोनाक्षी सिन्हा 

बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी का रिलेशनशिप स्टेटस भी सिंगल ही है। इनकी उम्र 30 साल की है लेकिन अभी भी उनका शादी करने का कोई इरादा नहीं हैं। 

PunjabKesari, जैकलिन फर्नांडिस फोटो,जैकलिन फर्नांडिस इमेज फोटो वॉलपेपर फुल एचडी फोटो गैलरी फ्री डाउनलोड

जैकलिन फर्नांडिस

जैकलिन का रिलेशनशिप स्टेटस भी अभी तक सिंगल है। 32 साल की जैकलिन का भी अभी शादी करने का कोई इरादा नहीं लग रहा है। 

PunjabKesari, श्रद्धा कपूर फोटो,श्रद्धा कपूर इमेज फोटो वॉलपेपर फुल एचडी फोटो गैलरी फ्री डाउनलोड


श्रद्धा कपूर 

श्रद्धा कपूर ने आदित्य रॉय कपूर और फ़रहान अख्त़र के साथ रिलेशनशिप के खूब चर्चे रहे। लेकिन 31 साल की उम्र में भी वह सिंगल का टैग लेकर घूमती हैं। 

PunjabKesari, सलमान खान इमेज, सलमान खान फोटो, सलमान खान पिक्चर, कैटरीना कैफ इमेज, कैटरीना कैफ फोटो, कैटरीना कैफ पिक्चर, तब्बू इमेज, तब्बू फोटो, तब्बू पिक्चर,

रणबीर कपूर 

करीब 6 महीने तक लिव-इन में रहने के बाद कैटरीना और रणबीर का ब्रेकअप हो गया। हालांकि बाद में कुछ दिनों के लिए रणबीर का नाम पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान के साथ भी जुड़ा। दरअसल दोनों को न्यूयॉर्क में एक साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा गया था। दीपिका पादुकोण के साथ रणबीर के चर्चे खूब रहे हालांकि दोनों अलग हो गए। इन दिनों 36 साल के रणबीर आलिया को डेट कर रहे हैं। अब देखना है कि दोनों कब शादी के बंधन में बंधेंगे। 

PunjabKesari, सिद्धार्थ मल्होत्रा फोटो,सिद्धार्थ मल्होत्रा इमेज फोटो वॉलपेपर फुल एचडी फोटो गैलरी फ्री डाउनलोड

सिद्धार्थ मल्होत्रा

आलिया और सिद्धार्थ मल्होत्रा पहले एक-दूसरे को डेट करते थे। हालांकि अगस्त, 2017 में दोनों का ब्रेकअप हो गया। वहीं, 34 साल की उम्र में सिद्धार्थ अभी भी सिंगल हैं। 

PunjabKesari, शमिता शेट्टी फोटो,शमिता शेट्टी इमेज फोटो वॉलपेपर फुल एचडी फोटो गैलरी फ्री डाउनलोड

शमिता शेट्टी 

शिल्पा शेट्टी की छोटी बहन और एक्ट्रेस शमिता 40 साल की हो गई हैं। इनका करियर बॉलीवुड में कुछ खास नहीं रहा और उन्होंने अभी तक अपना हमसफर भी नहीं तलाशा है। शमिता हरमन बावेजा, आफताब शिवदासानी के साथ अफेयर के चर्चे खूब रहे। हालांकि अभी तक वो सिंगल हैं। 

PunjabKesari, अक्षय खन्ना फोटो,अक्षय खन्ना इमेज फोटो वॉलपेपर फुल एचडी फोटो गैलरी फ्री डाउनलोड

अक्षय खन्ना 

दिवंगत एक्टर विनोद खन्ना के बेटे अक्षय 43 साल के हो चुके हैं। लेकिन शादी की बात पर उनका कहना है कि मैं शादी नहीं करना चाहता हूं मैं अपनी सिंगल जिंदगी से कोम्प्रोमाइज बिल्कुल नहीं कर सकता हूं।

PunjabKesari,तनीषा मुखर्जी फोटो,तनीषा मुखर्जी इमेज फोटो वॉलपेपर फुल एचडी फोटो गैलरी फ्री डाउनलोड

तनीषा मुखर्जी

काजोल की छोटी बहन तनिषा अभी तक कुंवारी हैं। बिग बॉस की कंटेस्टेंट रह चुकीं तनीषा शो में अपने को कंटेस्टेंट अरमान कोहली के साथ अपने अफेयर को लेकर खूब सुर्खियां बटोर चुकी हैं। हालांकि 40 की हो चुकीं तनिषा की शादी के बारे में अभी तक कोई प्लानिंग नही हैं। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News