Urvashi Rautela की बर्थडे पोस्ट पर यूजर्स को याद आए नसीम शाह, किए ऐसे कमेेंट्स

2/25/2023 3:43:44 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। उनका और ऋषभ पंत के अफेयर की खबरों की वजह से एक्ट्रेस काफी लाइमलाइट में रही थीं। अब उर्वशी एक और कारण की वजह से इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।

उर्वशी रौतेला ने खुद को दिया मजेदार गिफ्ट
बता दें कि उर्वशी रौतेला आज अपना 29वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहीं है। अपने जन्मदिन के इस खास दिन पर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है जो जमकर इंटरनेट पर वायरल हो रही है। दरअसल उर्वशी ने खुद को जन्मदिन की बधाई देते हुए बंजी जंपिंग करते हुए एक वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि  "मेरी बर्थडे विश क्या होनी चाहिए? एक और जन्मदिन से बेहतर कोई उपहार नहीं है। इस दिन, मैं जीवन और उसके साथ आने वाली हर चीज का जश्न मनाती हूं। मैं अपने परिवार, दोस्तों और आप सभी मेरे चाहने वालों की शुक्रगुजार हूं।”

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

इस पोस्ट को जैसे ही एक्ट्रेस ने शेयर किया वैसे ही कमेंट सेक्शन में कमेंट्स की बाढ़ आ गई। यूजर्स एक्ट्रेस को पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह का नाम लेकर टीस करने लगे और ट्रोल करने लगे। आपको बता दें कि यह इसीलिए हुआ क्योंकि कुछ दिन पहले नसीम शाह के बर्थडे पर उर्वशी ने उन्हें विश किया था जिसक जवाब में नसीम ने हाथ जोड़ने वाला इमोजी शेयर किया था। इससे पहले नसीम का कहना था कि वे एक्ट्रेस को जानते तक नहीं हैं। अब यूजर्स एक्ट्रेस को यह कहकर ट्रोल कर रहे है कि नसीम उन्हें बर्थडे विश नहीं करेंगे।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News