सोनम ने कहा- "स्टार किड्स के लिए आसान नहीं बॉलीवुड"

9/22/2016 4:48:47 PM

 नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री और अनिल कपूर की पुत्री सोनम कपूर का कहना है कि स्टार किड्स के लिए बॉलीवुड की राह आसान नहीं है।  बॉलीवुड में आम धारणा है कि स्टार किड्स के लिए फिल्मों में इंट्री आसान होती है लेकिन सोनम ने इस बात को नकारा है। 

सोनम कपूर ने कहा  कि इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रैसेस दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा दोनों ही किसी फिल्मी बैग्राउंड से नहीं हैं, वो आज जो कुछ भी हैं अपने टैलेंट की वजह से हैं। ऐसे में आप कैसे कह सकते हैं कि स्टार किड्स के लिए सब कुछ आसान होता है। सोनम ने आलिया भट्ट का नाम लेते हुए कहा कि आलिया भट्ट आज जहां हैं वह अपने टैलेंट के दम पर हैं। सिर्फ बड़ा नाम होने की वजह से उन्हें आगे बढऩे का मौका नहीं मिलता।

 सोनम ने ये भी कहा कि मैं हमेशा ऐसे लोगों से घिरी रही, जिन्होंने मुझे एक बड़ी फैमिली से जुड़े होने की याद दिलाई। इस वजह से मैंने कभी भी अपने पापा से कोई मदद या कोई फेवर नहीं लिया। इस वजह से कभी-कभी पापा हताश भी हो जाते थे। उनका कहना था कि मेरे इंडस्ट्री में इतने काम करने और नाम कमाने से क्या फायदा जब तुम्हें सब कुछ खुद ही करना है, लेकिन मैंने अपने दम पर अपनी जगह बना ली, मुझे इस बात की खुशी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News