Sidharth Malhotra ​​एक ऐसे अभिनेता हैं जो किसी भी भूमिका में फिट हो सकते हैं!

1/7/2023 3:58:14 PM

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​एक ऐसे अभिनेता हैं जो किसी भी भूमिका में फिट हो सकते हैं। उन्होंने हर बार अपनी काबिलियत साबित की है। चाहे फिर वह सर्वोत्कृष्ट प्रेमी हो या एक गंभीर भूमिका निभा रहे हो, सिद्धार्थ इसे आसानी से और सहजता से प्रबंधित करते हैं। विभिन्न शैलियों में फैली फिल्मों की एक लंबी सूची के साथ, सिद्धार्थ ने कड़ी मेहनत की है और प्रत्येक के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ दिया है। उनके एक्शन से भरपूर प्रदर्शन आपके रोंगटे खड़े कर सकते हैं, तो वहीं उनके प्रेमी लड़के की भूमिकाएं दिलों को पिघला देती हैं। सिद्धार्थ ने अपने हर किरदार को बखूबी निभाया हो। 

फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से बॉलीवुड में कदम रखने वाले सिद्धार्थ ने आज इंडस्ट्री में अपना अलग मुकाम हासिल किया है। पहली ही फिल्म हिट होने से सिद्धार्थ ने अपने करियर में अलग ही उछाल देखा और अपनी आदाकारी से सभी का दिल जीता। जिसके बाद फिल्म 'एक विलन' में शांत लड़के का किरदार निभा उन्होंने फैंस के दिल में अपनी जगह बनाई थी। फिल्म 'शेरशाह' में एक अच्छे प्रेमी और योद्धा बन सिद्धार्थ ने सभी को भावुक किया। इस फिल्म में उनकी आदाकारी ने  सभी के रोंगते खड़े कर दिए। ये फिल्में सिद्धार्थ के करियर की बेहतरीन फिल्मों से एक हैं। वहीं इन फिल्मों में सिद्धार्थ के अलग-अलग किरदार देखने को मिले।  

इन दिनों सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी अपकमिंग फिल्म' मिशन मजनू' के लिए चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था। जिसे देखने के बाद सिद्धार्थ की तारीफ भी की जा रही है। इस फिल्म में सिद्धार्थ रॉ एजेंट का किरदार निभा रहे हैं। अब फैंस की निगाहें फिल्म के ट्रेलर पर टिकी हुई हैं। फिल्म में रश्मिका मंदाना भी नजर आएगीं। हालांकि, फिल्म ओटीटी पर रिलीज होगी लेकिन इसके लिए फैंस का क्रेज साफ देखने को मिल रहा है। 

वहीं अगर बात करें सिद्धार्थ के इस साल के बाकी प्रोजेक्ट्स की तो 'मिशन मजनू' के बाद सिद्धार्थ फिल्म 'योद्धा' में भी नजर आने वाले हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News